Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

सलमान खान दिखेंगे नए टीवी शो ‘बदतमीज दिल’ में?

Published

on

मुंबई,बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान,'बजरंगी भाईजान,स्टार प्लस,फिर भी ना माने..बदतमीज दिल

Loading

मुंबई | बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की नई फिल्म ‘बजरंगी भाईजान’ का लोगों को बेसब्री से इंतजार है। सलमान अपनी फिल्म के प्रचार के लिए स्टार प्लस के नए टीवी शो ‘फिर भी ना माने..बदतमीज दिल’ में शिरकत कर सकते हैं। इसके लिए सलमान की टीम से संपर्क साधा जा रहा है। यह एक संगीतमय कहानी है। यदि सब कुछ ठीक रहा तो सलमान खान इस शो पर शिरकत कर सकते हैं।

इस कार्यक्रम के एक सूत्र ने कहा, “जिस तरह से सलमान पूरे देश के दिल की धड़कन है। अबीर के प्रशंसकों की भी अच्छी खासी संख्या है। इस तरह इन दोनों को एक साथ बजरंगी भाईजान के गानों पर थिरकते देखना अच्छा रहेगा। चैनल प्रचार के लिए सलमान को शो पर लाने के लिए उनकी टीम से बात कर रहे हैं।” निर्देशक कबीर खान द्वारा निर्देशित ‘बजरंगी भाईजान’ में करीना कपूर खान और नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी हैं। यह फिल्म 17 जुलाई को रिलीज होगी।

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending