Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

शाहिद ने ‘झलक दिखला जा 8’ की शूटिंग शुरू की

Published

on

मुंबई,बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर, रिएलिटी टीवी डांस शो 'झलक दिखला जा 8',करण जौहर, नृत्यांगना लॉरेन गॉटलिब,कोरियोग्राफर-गायक गणेश हेगड़े

Loading

मुंबई | बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा कि उन्होंने रिएलिटी टीवी डांस शो ‘झलक दिखला जा 8’ की शूटिंग शुरू कर दी है। शाहिद शो में निर्णायक की भूमिका निभा रहे हैं, जहां फिल्मकार करण जौहर, नृत्यांगना लॉरेन गॉटलिब और कोरियोग्राफर-गायक गणेश हेगड़े उनके साथी हैं।

शाहिद ने शूटिंग की तस्वीर इंस्टाग्राम पर साझा की, जिसमें वह करण, लॉरेन और गणेश के साथ खड़े हैं। तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा, “द रीलोडेड वर्जन। डे वन” करण के साथ एक और तस्वीर साझा करते हुए उन्होंने लिखा, “करण के साथ मस्ती कर रहा हूं।” करण ने भी ट्विटर पर उत्साह जताते हुए लिखा, “झलक दिखला जा रीलोडेड के लिए सब तैयार है।”

लॉरेन ने ट्विटर पर लिखा, “खुशखबरी है दोस्तो। मैं इस बार ‘झलक दिखला जा’ की निर्णायक मंडली में शामिल हूं।” ‘झलक दिखला जा 8’ का प्रसारण 11 जुलाई से शुरू होने की उम्मीद है।

प्रादेशिक

13 साल बाद एक्ट्रेस को मिला इंसाफ, कोर्ट ने हत्यारे बाप को सुनाई फांसी की सजा

Published

on

Loading

मुंबई। एक्ट्रेस लैला खान और उसके पूरे परिवार के हत्यारे सौतेले पिता को मुंबई की सेशन कोर्ट ने फांसी की सजा सुनाई है। कोर्ट ने इस महीने की शुरुआत में परवेज टाक को लैला, उनकी मां और चार भाई-बहन की हत्या और सबूतों को नष्ट करने का दोषी ठहराया था। यह मामला 13 वर्ष पुराना है। सौतेले प‍िता ने लैला, उसकी मां व चार भाई-बहनों की हत्या की थी, इसके बाद शवों को फार्म हाउस में गड्ढा खोदकर दफन कर दिया था।

बता दें कि बीते सप्ताह सरकारी वकील पंकज चव्हाण ने दोषी परवेज टाक के लिए मौत की सजा की मांग की थी। उनका कहना था कि इस हत्या को पूरी तरह से प्लान करके किया गया था, जिसमें एक ही परिवार के छह लोगों को बड़ी ही बेरहमी से मौत के घाट उतार दिया गया और शवों को ठिकाने लगा दिया गया।

लैला खान हत्याकांड में मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई हुई थी। इस दौरान आरोपी के वकील वहाब खान ने दलील पेश की, जिसमें उन्होंने कम से कम आजीवन कारावास की सजा की मांग की। वकील ने कहा कि कोई प्रत्यक्ष सबूत नहीं है और शव उनके कहने पर बरामद किए गए थे। इतना ही नहीं बल्कि दोषी के वकील ने जेल में टाक के अच्छे व्यवहार की ओर इशारा करते हुए कहा कि उसमें सुधार हुआ है और इसलिए उन्होंने इसे भी सजा को कम करने का आधार बताया है। हालांकि कोर्ट ने उनकी एक न सुनी और परवेज टाक को फांसी की सजा सुना दी।

बता दें कि परवेज टाक, लैला का सौतेला पिता है। परवेज ने लैला की मां संग तीसरी शादी की थे। साल 2011 में फरवरी में लैला खान, उनकी मां और चार भाई-बहनों की महाराष्ट्र के नासिक जिले के इगतपुरी स्थित उनके बंगले में हत्या कर दी गई थी। रिपोर्ट्स की मानें तो कहा गया कि संपत्तियों पर बहस के बाद परवेज ने इस घटना को अंजाम दिया था।

Continue Reading

Trending