Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

अराजक व्यवस्था में जी रहे हम : कापड़ी

Published

on

लखनऊ,उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर,खाप पंचायत की ओर से सिनेमाघर संचालकों,मिस टनकपुर हाजिर हो,पत्रकार से निर्देशक बने कापड़ी

Loading

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर शहर में खाप पंचायत की ओर से सिनेमाघर संचालकों को ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ दिखाने की सूरत में खामियाजा भुगतने की धमकी मिलने से इसके निर्देशक विनोद कापड़ी बेहद खफा हैं। उन्हें पूरी व्यवस्था अराजक लग रही है। खाप पंचायत की ओर से मिली धमकी से सिनेमाघर संचालक डरे हुए हैं। उन्होंने विनोद कापड़ी निर्देशित फिल्म का प्रदर्शन न करने का फैसला किया है।

पत्रकार से निर्देशक बने कापड़ी ने एक बयान में कहा, “यह बहुत ही अफसोस की बात है और मुझे ऐसा लग रहा है कि हम एक अराजक व्यवस्था में जी रहे हैं। कोई मेरी फिल्म दिखाना चाह रहे सिनेमाघरों को खामियाजा उठाने की धमकी कैसे दे सकता है। यह फिल्म एक राजनीतिक व्यंग्य है।” ‘मिस टनकपुर हाजिर हो’ गांव के एक रौबदार व्यक्ति द्वारा गलती से एक व्यक्ति को ‘मिस टनकपुर’ नाम की एक भैंस से दुष्कर्म करने का आरोपी बनाने की कहानी है। यह रौबदार व्यक्ति खाप पंचायत के साथ मिलकर आरोपी को भैंस से शादी करने का तुगलकी फरमान भी सुनाता है। फिल्म 26 जून को रिलीज होगी।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending