Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

भंडारकर की ‘कैलेंडर गर्ल्स’ में नग्न दृश्य नहीं

Published

on

Loading

फिल्म निर्देशक मधुर भंडारकर की आगामी फिल्म ‘कैलेंडर गर्ल्स’ नग्न दृश्य की वजह से सुर्खियों में बना हुआ है। ऐसा कहा जा रहा है कि उन्होंने फिल्म के पहले ट्रेलर में से उस दृश्य को हटा दिया है। भंडारकर ने कहना है कि फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं है। भंडारकर ने कहा, “मुझे नहीं पता कि कहां यह खबर आई। फिल्म रिलीज हो जाने के बाद लोग जान जाएंगे कि फिल्म में इस तरह का कोई दृश्य नहीं है।”

कैलेंडर गर्ल्स में नवोदिता कलाकार आकांक्षा पुरी, अवनी मोदी, कायरा दत्ता और रूही सिंह हैं।

फिल्म से जुड़े सूत्र ने जोर देकर कहा, “भंडारकर एक अलग तरह के सिनेमा के लिए जाने जाते हैं और ट्रेलर में नग्न दृश्य की खबरें पूरी तरह से गलत हैं।”

सूत्र ने कहा, “फिल्म में ऐसा कोई दृश्य नहीं है। यू/ए प्रमाणपत्र के लिए फिल्म में एक छोटा सा बदलाव किया गया है, ताकि इसे टेलीविजन पर दिखाया जा सके।”

 

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending