Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

टेनिस : फेडरर ने कोलश्राइबर को हराया

Published

on

हाल (जर्मनी),रोजर फेडरर,ओपन टेनिस टूर्नामेंट, फिलिप कोलश्राइबर,खिलाड़ी

Loading

हाल (जर्मनी) | रोजर फेडरर ने यहां जारी गैरी वेबर ओपन टेनिस टूर्नामेंट के पहले दौर के मुकाबले में जर्मनी के फिलिप कोलश्राइबर को 7-6(8), 3-6, 7-6(5) से हरा दिया। कोलश्राइबर और फेडरर की इस टूर्नामेंट में यह चौथी भिड़ंत थी और चारो ही बार वह हार का शिकार हुए हैं। कोलश्राइबर ने इस टूर्नामेंट के ड्रॉ को लेकर नाराजगी जाहिर की।

कोलश्राइबर ने कहा, “हां, यह एक अच्छा ड्रॉ नहीं है। लेकिन आपको अपने सामने आने वाले मुकाबलों का सामना करना पड़ता है।” दूसरी ओर, विश्व के दूसरे वरीयता प्राप्त खिलाड़ी फेडरर ने कहा कि वह इस जीत के बाद राहत महसूस कर रहे हैं।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending