Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

युवाओं का दिल जीतने के लिए कश्मीर में सरकार बनाई : भाजपा

Published

on

श्रीनगर,भारतीय जनता पार्टी,जम्मू एवं कश्मीर,उद्योगमंत्री चंद्र प्रकाश गंगा,पदाधिकारियों

Loading

श्रीनगर | भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने गुरुवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर में गठबंधन सरकार युवाओं के दिलेदिमाग को जीतने और जम्मू क्षेत्र तथा घाटी के बीच के फासले को पाटने के लिए बनाई गई है।

भाजपा नेता और उद्योगमंत्री चंद्र प्रकाश गंगा ने पार्टी पदाधिकारियों की कार्यशाला के दौरान यह बात कही। इसी दौरान उन्होंने ‘महासंपर्क अभियान’ की शुरुआत की। उन्होंने कहा, “हमारी पार्टी पहली बार यहां सत्ता में है। यह सभी के विकास के साथ दिलों से दिलों को जोड़ने वाले माहौल तैयार करने का प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का सपना है।” मंत्री ने कहा, “हमारे लोगों विशेषकर युवाओं से जुड़ने के प्रयास के फल दिखने लगे हैं, क्योंकि कश्मीर में भाजपा सदस्यों की संख्या 3,33,000 हो गई है।”

उन्होंने कश्मीर में पहली बार भाजपा की सरकार बनने का श्रेय पार्टी कार्यकर्ताओं को दिया। मंत्री ने कहा, “भाजपा जम्मू एवं कश्मीर के प्रांतों के विकास के लिए भावनात्मक स्तर पर भी संबंध बनाना चाहता है।” राज्य में पार्टी की 26 सीटें हैं, लेकिन सभी जम्मू क्षेत्र से हैं और यह घाटी में अपना खाता भी नहीं खोल पाई है। उन्होंने कहा, “कश्मीर क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को दिल छोटा करने की जरूरत नहीं है, उनकी चिंताओं पर ध्यान दिया जाएगा।” मंत्री ने कहा कि मोदी नीत भाजपा सरकार राज्य में गहरी रुचि ले रही है। उन्होंने कहा, “मोदीजी के पास जम्मू एवं कश्मीर को शांतिपूर्ण एवं उन्नतिशील राज्य बनाने का दृष्टिकोण है।”

प्रादेशिक

सहारा श्री के जन्मदिन पर केजीएमयू, लोहिया और बलरामपुर अस्पताल में हुआ विशाल भंडारे का आयोजन

Published

on

Loading

लखनऊ। आज सुब्रत राय यानी सहारा श्री के जन्म जयंती के अवसर पर केजीएमयू, लोहिया अस्पताल, बलरामपुर अस्पताल में उनके जन्मदिन को प्रेरणा दिवस के रूप में मनाया गया।

KGMU, लोहिया, बलरामपुर हॉस्पिटल में विजय श्री फाउंडेशन प्रसादम सेवा आज सहारा श्री को समर्पित रही।

इस अवसर पर सहारा श्री के भांजे सम्राट नियोगी भी मौजूद रहे और भरपूर सेवा करते नजर आए। सम्राट नियोगी ने पहले खुद प्रसाद बनाया। उसके बाद भंडारे में मौजूद लोगों को प्रसाद परोसा और सफाई करते भी नजर आए। साथ ही सहारा श्री के आदर्शो पर चलने की बात कही।

Continue Reading

Trending