Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

चिलचिलाती गर्मी से आलिया पड़ीं बीमार

Published

on

alia-bhatt

Loading

मुंबई। अभिनेत्री आलिया भट्ट चिलचिलाती गर्मी के चलते बीमार हो गई हैं, जबकि उन्हें बीमार पड़ना बिल्कुल पसंद नहीं है। आलिया ने ट्विटर पर लिखा, “आह बीमार हो गई। कैसे! बीमार होना नापसंद है। आज (रविवार) फोटोशूट है। आखिरकार सिर्फ कैमरा ही मुझे खुश कर सकता है।”

22 वर्षीया आलिया ने पूर्व में बताया कि गर्मी के मौसम में चिलचिलाती गर्मी से बचने के लिए ढेर सारा पानी पीना चाहिए एवं बीच-बीच में पेय पदार्थो का सेवन करना चाहिए। वह गार्नियर फ्रूटिस ऑयल-इन-क्रीम के विज्ञापन में अपनी मां सोनी राजदान के साथ नजर आएंगी। उन्होंने कहा, “मैं एक दिन में कम से कम पांच लीटर पानी पीती हूं। मैं फल भी बहुत खाती हूं। ये मुझे तरोताजा रखते हैं एवं ऊर्जा देते हैं, जिसकी मुझे जरूरत है। मैं ढेर सारा नींबू पानी पीती हूं। शरीर को ठंडा रखने के लिए मैं दूध के साथ सब्जा बीज (मीठी तुलसी के बीज) लेती हूं।” आलिया की अगली फिल्म ‘शानदार’ है, जो चार सितंबर को रिलीज होगी।

नेशनल

दिल्ली पहुंची बांग्लादेश की पीएम शेख हसीना, पीएम मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में होंगी शामिल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। बांग्लादेश की प्रधानमंत्री शेख हसीना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंच गई हैं। मोदी सरकार 3.0 के शपथ ग्रहण समारोह में बांग्लादेश की पीएम के साथ-साथ पड़ोसी देश नेपाल श्रीलंका, मालदीव और भूटान के राष्ट्राध्यक्षों को भी आमंत्रित किया गया है।

बांग्लादेशी प्रधानमंत्री शेख हसीना के दिल्ली पहुंचने पर विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रंधीर जायसवाल ने ट्वीट किया। उन्होंने लिखा, “प्रधानमंत्री और मंत्रिपरिषद के शपथ ग्रहण समारोह के लिए पहले प्रतिष्ठित अतिथि ने नई दिल्ली में कदम रखा। बांग्लादेश की प्रधान मंत्री शेख हसीना का नई दिल्ली पहुंचने पर सचिव (सीपीवी और ओआईए) ने गर्मजोशी से स्वागत किया। हमारे सबसे मूल्यवान साझेदारों में से एक की यह यात्रा दोस्ती के करीबी और गहरे संबंधों को और मजबूत करेगी।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को ही अपनी बांग्लादेशी समकक्ष शेख हसीना को रविवार को शपथ ग्रहण में शामिल होने के लिए आमंत्रित किया था। पीएम मोदी के निमंत्रण को शेख हसीना ने तुरंत स्वीकार कर लिया।

Continue Reading

Trending