Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

मप्र : युवती से सामूहिक दुष्कर्म व हत्या, 2 गिरफ्तार

Published

on

छतरपुर,मध्य प्रदेश,छतरपुर जिले,सामूहिक दुष्कर्म,गिरफ्तार,राम मिलन पटेल

Loading

छतरपुर | मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक युवती से सामूहिक दुष्कर्म कर हत्या करने के दो आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों के पास से युवती का मोबाइल फोन भी बरामद किया गया है। पुलिस अधीक्षक ललित शाक्यवार ने सोमवार को संवाददाताओं को बताया कि गढ़ीमलहरा थाना क्षेत्र के नुना जंगल में एक युवती का शव लगभग 20 दिन पहले पेड़ से लटका हुआ मिला था। पुलिस ने पहले शव की पहचान की और फिर साइबर सेल के जरिए आरोपियों को भी दबोच लिया।

पुलिस की गिरफ्त में आए राम मिलन पटेल ने बताया कि मृतका के साथ वह डिगौनी के स्कूल में पढ़ता था, तभी से उसका युवती से परिचय था। वह तीन मई को अपने चचेर भाई विनोद पटेल के साथ मोटरसाइकिल से युवती के गांव बम्हौरी गया और उसे फोन कर गांव से बाहर बुलाया। उसे लेकर वे दोनों थाना गढ़ीमलहरा के ग्राम नुना के जंगल जा पहुंचे। वहां युवती से दुष्कर्म किया, जब युवती अपने गांव वापस जाने को तैयार नहीं हुई तो दोनों ने मिलकर युवती का दुपट्टे से गलाघोंट दिया और शव को पेड़ से टांगकर भाग गए। पुलिस ने आरोपियों के पास से मृतका का मोबाइल बरामद करने के साथ मोटरसाइकिल भी बरामद कर ली है।

प्रादेशिक

अहमदाबाद एयरपोर्ट से श्रीलंकाई मूल के चार ISIS आतंकी गिरफ्तार

Published

on

Loading

अहमदाबाद। गुजरात एटीएस ने आज अहमदाबाद एयरपोर्ट से चार आईएसआईएस आतंकियों को गिरफ्तार किया है। इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक इन चारों लोगों को केंद्रीय एजेंसी के इनपुट के बाद उठाया गया है। एटीएस यह पता लगाने में जुट गई है कि इसका गुजरात या किसी अन्य राज्य में कोई कनेक्शन तो नहीं है।

सूत्रों के मुताबिक, अहमदाबाद इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर काफी समय से सोने की तस्करी और अन्य चीजों की निगरानी एक केंद्रीय एजेंसी द्वारा की जा रही थी। उसी दौरान एक केंद्रीय एजेंसी ने गुजरात एटीएस के साथ कुछ इनपुट साझा किए थे। बाद में जब गुजरात एटीएस की टीम अहमदाबाद एयरपोर्ट पर विशेष निगरानी में थी तो एक संदिग्ध उनके रडार पर आ गया और उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी।

इस संबंध में मिली जानकारी के मुताबिक जिन चारों लोगों को हिरासत में लिया गया है। वे आतंकी संगठन आईएसआईएस के आतंकी हैं और लंबे समय से उस संगठन के साथ सक्रिय थे।

Continue Reading

Trending