Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

हर हफ्ते बदलती है नंबर वन की पोजीशन : कंगना

Published

on

कंगना रनौत, 'तनु वेड्स मनु रिट्नर्स', ट्रेलर, रोमांटिक-हास्य फिल्म, आर. माधवन, दीप डोबरियाल, जिम्मी शेरगिल, मोहम्मद जीशान, अयूब , धनुष

Loading

सौम्या शुक्ला 

लखनऊ।  2005  में मिली पहली फिल्म गैंस्टर के बाद 2015  में नेशनल अवार्ड पाने वाली कंगना रनौत इस सफलता का श्रेय अपनी दस सालो की मेहनत को देती है। हाल ही में, अपनी आने वाली फिल्म ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्स’ के प्रमोशन के सिलसिले में लखनऊ पहुंची कंगना से आज की खबर ने की कुछ खास बात चीत।

फिल्म में क्या है खास

कंगना का कहना है की हर फिल्म के सीक्वल की तरह इसकी स्टोरी या करैक्टर चेंज नहीं है बल्कि इसे हम एक्चुअल सीक्वल कह सकते है, क्योकि तनु वेड्स मनु जहां ख़त्म हुई थी, ये फिल्म वही से शुरू हुई है। इस फिल्म में तनूजा (कंगना) की शादी मनु (आर माधवन) से तो हो गयी है, लेकिन उसके बाद की लाइफ और कैसे दोनों की शादी डिवोर्स तक पहुंच जाती है, ये आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा, साथ ही साथ इस फिल्म में कंगना का डबल रोल भी आपको देखने को मिलेगा। कुसुम नाम का कंगना का ये करैक्टर एक ठेठ हरियाणवी लड़की है।

नेशनल अवार्ड मिलने के बाद बढ़ गया आत्मविश्वास 

कंगना ने हमे बताया की एक वक़्त था जब सोचती थी की कोई काम मिल जाये ताकि घर वालो को कुछ दिखाने के लिए हो जाये। दस साल के इस संगर्ष के साथ वो सपना भी पूरा हुआ और मैं आगे बढ़ी और नेशनल अवॉर्ड के काबिल भी हुई। नेशनल अवार्ड के बाद मेरे आत्मविश्वास में ज़रूर बढ़ोतरी हुई है जिसका असर आपको मेरी इस फिल्म में देखने को मिलेगा।

बायोपिक और माइथोलॉजिकल किरदार निभाने का है मन 

कंगना से जब उनके ड्रीम रोल के बारे में पूछा गया तो उनका इस पर कहना था की मैंने हमेशा से ही कुछ अलग करने की चाहत रखी है और मुझे वैसे रोल ऑफर भी हुए पर अब मैं एक बायोपिक और माइथोलॉजिकल किरदार निभाना चाहती हूँ।

हर हफ्ते बदलते है नंबर वन 

कंगना का मानना है की नंबर वन की कोई रेस नहीं है क्योकि अब तो हर फ्राइडे  नंबर वन की पोजीशन पर कोई नया रहता है। मुझे ऐसी किसी भी दौड़ में शामिल होने का कोई शौक नहीं है। एक कलाकार को सिर्फ उसके काम से पहचाना जाता है न की नंबर वन के टैग से।

लखनऊ की चाट है बेहद पसंद 

लखनऊ के बारे में जब कंगना से पूछा गया तो उन्होंने लखनऊ को एक रिच प्लेस कहा।  ऐतिहासिक इमारतों से ले कर खाने, यहां के फैशन और चिकनकारी की भी तारीफ करी। कंगना कहती है की उन्हें लखनऊ की चाट बहुत पसंद है, वो जब भी लखनऊ आती है तो यहां की चाट जरूर खाती है।

प्रादेशिक

सीएम सुक्खू के मंत्री का विवादित बयान, कहा- कंगना को कोई बिना मेकअप देख ले तो दूसरी बार नहीं देखेगा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कंगना रनौत के चेहरे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद उनका काफी विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत अपने कार्यक्रमों में मेकअप करके आती है। मेकअप वाली टीम भी हमेशा उनके साथ रहती है। मेकअप को देख ही लोगों की भीड़ उन्हें देखने आती है। अगर सुबह के समय कोई व्यक्ति कंगना को बिना मेकअप देख लें तो दूसरी बार नहीं देखेगा।

उधर कंगना ने भी नेगी केइस बयान पर पलटवार किया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में बिना मेकअप के भी रोल निभाए हैं। आज अगर वह अच्छे कपड़े पहनकर और पाउडर-लिपस्टिक लगाकर जनता से मिलना चाहती हैं तो उसमें भी यह आपत्ति जताते हैं। कंगना ने आगे कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि शक्ल से उनको क्या परेशानी हो गई। क्या इनके खूबसूरत चेहरों पर वोट दिए हैं। सुक्खू जी को लगता है उनकी खूबसूरत शक्ल पर वोट मिले हैं।

कंगना ने आगे कहा कि राजनीति में एक भाव है और यह भाव किसी में भी आ सकता है। किसी का चेहरा कैसा है या आपकी उम्र और लिंग क्या है यह देश इस सबसे बाहर निकलकर काफी आगे जाना चाहता है। ये देश की बहनों को काली-पीली और उनकी शक्ल को लेकर बातें करते हैं। उन्हें मेरी शक्ल से क्या लेना-देना। मेरी शक्ल चाहे जैसी भी हो जब तक मैं बुजुर्गों भाइयों, माता-बहनों और बच्चों की सेवा में तत्पर हूं तो मेरी शक्ल से तुम्हें क्या लेना-देना। आपको बता दें कि कंगना अलग-अलग इलाकों में जाकर वहां की वेशभूषा पहन रही हैं।

Continue Reading

Trending