Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

जम्मू एवं कश्मीर का अगला मुख्यमंत्री भाजपा से होगा : शाह

Published

on

Loading

जम्मू| भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि जम्मू और कश्मीर का अगला मुख्यमंत्री उनकी ही पार्टी से होगा। जम्मू क्षेत्र के बनिहाल और रामबन विधानसभा क्षेत्र में जनसभाओं को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा, “भाजपा का 44 प्लस का चुनावी कार्यक्रम विधानसभा चुनावों में सिद्ध होगा। जम्मू एवं कश्मीर का अगला मुख्यमंत्री हमारी पार्टी का होगा।”

उन्होंने कांग्रेस के 60 साल के वंशवादी आंदोलन की आलोचना की और जोर देते हुए कहा कि जम्मू एवं कश्मीर की विधानसभा ही वंशवादी शासन की इन सभी बीमारियों को दूर करेगी। उन्होंने कहा, “हम वंशवाद को खत्म करने के लिए प्रतिबद्ध हैं ताकि राज्य में प्रगति और विकास का युग शुरू किया जा सके।” पांच चरण के विधानसभा चुनाव में बनिहाल और रामबान विधानसभा सीट पर 25 नवंबर के पहले चरण में मतदान होना है।

प्रादेशिक

ई मेल के जरिए अहमदाबाद के स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, पुलिस जांच में जुटी

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के बाद अहमदाबाद के तीन स्कूलों में आज बम की धमकी मिली है। सोमवार को ईमेल के जरिए स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है। दरअसल लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीसरे चरण के लिए मतदान किया जाना है। इससे ठीक एक दिन पहले सुबह के समय एक ईमेल मिला, जिसमें स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी।

इस सूचना के मिलने के बाद अहमदाबाद क्राइम ब्रांच की टीम हरकत में आई और मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई। जानकारी के मुताबिक बाहरी सर्वर से मेल भेजा गया था, जिसमें कहा गया कि जो लोग नहीं मानेंगे उनके खिलाफ हम सख्त कार्रवाई करेंगे और हम इसे बम से उड़ा देंगे। बता दें कि इससे पहले दिल्ली एनसीआर के कई स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस धमकी पर गंभीरता से पुलिस-प्रशासन ने जांच की और स्कूलों को खाली करा कर स्कूलों की तलाशी ली गई। हालांकि यह धमकी केवल अफवाह मात्र निकली। हालांकि इस बाबत भी पुलिस की जांच जारी है।

बता दें कि पुलिस प्रशासन द्वारा इस बाबत कार्रवाई शुरू कर दी गई है और पुलिस विभाग सख्त एक्शन लेने की बात कह रहा है। जिस ईमेल आईडी से मेल भेजा गया है, उसकी भी जांच की जा रही है और जानकारी जुटाई जा रही है। साथ ही पुलिस द्वारा लोगों पर भी नजर रखी जा रही है। पुलिस ने लोगों से अपील की है कि अगर उन्हें कहीं कुछ भी अज्ञात मिले या दिखे तो तुरंत पुलिस को सूचित किया जाए।

Continue Reading

Trending