Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : अलग-अलग सड़क दुघटर्नाओं में 6 मरे, कई घायल

Published

on

लखनऊ,उत्तर प्रदेश,अस्पतालों,किसान किताब सिंह,बृजेश,जितेन्द्र,सत्यपाल

Loading

लखनऊ | उत्तर प्रदेश में शनिवार तड़के अलग-अलग जगहों में हुई तीन सड़क दुर्घटनाओं में कम से कम छह लोगों की मौत हो गई और 20 से अधिक लोग घायल हो गए। घायलों में सात की हालत गंभीर है, जिन्हें अलग-अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।

पुलिस ने बताया कि एटा में आज सुबह आगरा रोड पर जिनावली के पास करीब पांच बजे एक कैंटर पलट जाने से पांच लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि छह लोग घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक, कैंटर में सवार किसान एटा के मधुपुरा से टमाटर लेकर आगरा जा रहे थे, तभी तेज रफ्तार कैंटर आगरा रोड पर जिनावली मोड़ के पास पलट गया। इस दुर्घटना में किसान किताब सिंह (52), बृजेश (28), जितेन्द्र (20) सत्यपाल (48) व तेजवीर (45) की मौके पर ही मौत हो गई। इसमें छह लोग घायल हैं। घायलों को आगरा स्थानांतरित कर दिया गया है, जहां सभी की हालत गंभीर बनी हुई है।

एक अन्य हादसे में हाथरस जिले में शनिवार तड़के एक ट्रक तथा कैंटर के बीच हुई भिड़ंत में 10 से अधिक लोग घायल हो गए,जिनमें सात की हालत गंभीर है। हाथरस में मथुरा-बरेली रोड़ पर सुबह करीब पांच बजे ट्रक तथा कैंटर की भिड़ंत के दौरान जोरदार धमाका सुनकर लोग सड़कों पर उतर आए थे। ट्रक राजस्थान से मजूदरों को लेकर बरेली जा रहा था। दुर्घटना में सात मजूदर गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जिन्हें हाथरस जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने बताया कि रायबरेली में शनिवार सुबह साढ़े चार बजे एक अनियंत्रित ट्रक दुकानों में घुस गया। जिससे छह दुकानें धराशाई हो गई। इस दुर्घटना में ट्रक में बैठे खलासी ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।

प्रादेशिक

महाराष्ट्र के सांगली में नहर में गिरी कार, एक ही परिवार के छह लोगों की मौत

Published

on

Loading

मुंबई। महाराष्ट्र के सांगली में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां एक कार के नहर में गिर जाने से उसमें सवार छह लोगों की मौत हो गई जबकि एक घायल हैं। मृतकों में तीन बच्चे भी शामिल हैं जिनकी उम्र 3 साल से भी कम है।

पुलिस की ओर से दी गई शुरुआती जानकारी के मुताबिक यह सड़क हादसा रात करीब 1.30 बजे चिनचानी इलाके के चिनचानी तासगांव-मनेराजुरी रोड पर हुआ। इसी दौरान ऑल्टो कार सीधे तसारी नहर में जा गिरी। हालांकि नहर में पानी नहीं था, लेकिन जिस रफ़्तार से ये नहर में गिरी उससे छह लोगों की मौत हो गई।

हादसे में शामिल सभी लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। यह परिवार तासगांव का रहने वाला था। हादसे के वक्त ऑल्टो कार में कुल सात लोग सवार थे। लड़की के जन्मदिन के मौके पर पाटिल-भोसले परिवार तासगांव से कवथेमहांकल के कोकले गांव गया था। वहां से लौटते समय हादसा हो गया। प्रारंभिक अनुमान है कि नींद आने के कारण ड्राइवर को झपकी आ गई होगी और कार सीधे नहर में जाकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई होगी।

हादसे की जानकारी मिलते ही स्थानीय पुलिस ग्रामीणों के साथ मौके पर पहुंची और बचाव कार्य चलाया। घायल महिला को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। एक ही परिवार के छह सदस्यों की मौत से इलाके में शोक व्यक्त किया जा रहा है।

Continue Reading

Trending