Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नन दुष्कर्म मामला : प्रमुख आरोपी गिरफ्तार

Published

on

कोलकातो,पश्चिम बंगाल,दुष्कर्म,सियालदह रेलवे स्टेशन,गिरफ्तार,सीआईडी,उपमहानिरीक्षक,शेख सलीम, गोपाल सरकार

Loading

कोलकातो | पश्चिम बंगाल के राणाघाट स्थित एक कान्वेंट स्कूल में एक 70 वर्षीय नन के साथ हुए दुष्कर्म के मामले के प्रमुख आरोपियों को सियालदह रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस ने शुक्रवार को यह जानकारी दी। गिरफ्तार आरोपी की पहचान अहीदुल इस्लाम बाबू के रूप में हुई है, जिसे मिलन सरकार के साथ गिरफ्तार किया गया है। राज्य के अपराध जांच विभाग (सीआईडी) ने गुरुवार रात दोनों को गिरफ्तार किया।

सीआईडी के उपमहानिरीक्षक (संचालन) दिलीप कुमार अदक ने कहा, “हमने उन्हें गुरुवार रात सियालदह रेलवे स्टेशन के पास से गिरफ्तार किया है। उन्हें राणाघाट में अदालत के समक्ष पेश किया जा रहा है।” मिलन सरकार को इस मामले में प्रमुख आरोपी बताया जा रहा है। सरकार को उस गिरोह का मुखिया बताया जा रहा है, जिसने 14 मार्च को नदिया जिले के राणाघाट स्थित एक कान्वेंट पर धावा बोल दिया था और कथित दौर पर एक 71 वर्षीय नन से दुष्कर्म किया था। पुलिस इस मामले में आरोपी शेख सलीम, गोपाल सरकार और मिंटू शेख को पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

प्रादेशिक

ग्रेटर नोएडा में CNG भरवाने को लेकर हुए विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

Published

on

Loading

नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर ह्त्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना इलाके में सोमवार की रात सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर विवाद हो गया। इस पर फॉर्च्यूनर सवार तीन हमलावरों ने गाजियाबाद के अमन कसाना को लाठी-अण्डों से इतना पीटा कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी है कि इस हत्या के आरोप में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक अन्य आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

हत्या की ये घटना सोमवार देर रात ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-तीन थाना क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर इलाके की है। यहां सीएनजी फिलिंग स्टेशन पर गाजियाबाद का 22 साल का निवासी अमन सीएनजी भरवाने के लिए आया था। हालांकि, यहां कतार में लगने के लिए उसका विवाद खैरपुर गुर्जर के निवासी अजय से हो गया।

कतार में लगने को लेकर हुए विवाद में अजय ने अपने दोस्त अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर अमन से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने अमन के सिर पर डंडे से जोरदार वार कर दिया। पुलिस ने बताया है कि घटना के बाद घायल अमन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि अमन के परिजनों की शिकायत के आधार पर प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या की वारदात में शामिल अजय और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

Continue Reading

Trending