Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उप्र : मथुरा में मंदिर के पुजारी की हत्या, आरोपी गिरफ्तार

Published

on

लखनऊ,उत्तर प्रदेश,मथुरा जिले,पुजारी,गिरफ्तार,पुजारी भगवानदास,ग्रामीण मनोहर

Loading

लखनऊ | उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले में मंदिर के पुजारी और एक व्यक्ति की हत्या का मामला सामने आया है। कहा जा रहा है कि मामला पुरानी रंजिश का है। घटना के बाद से क्षेत्र में तनाव व्याप्त है। घटना सोमवार देर रात की है। सूचना मिलते ही पुलिस ने तुरंत मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी। पुलिस ने हत्या के आरोपी योगेश को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि के मगोरा थाना क्षेत्र के नगला गांव में मंदिर के पुजारी भगवानदास और गांव के ही रहने वाले मनोहर से आरोपी योगेश की पुरानी रंजिश थी। उसने बदला लेने के लिए सोमवार देर दोनों की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी, जब दोनों सो रहे थे। पुलिस के अनुसार मामले की छानबीन की जा रही है। मृतक पुजारी की उम्र 52 थी और ग्रामीण मनोहर 45 साल का था।

प्रादेशिक

गाजियाबाद में बीच सड़क पर चलती कार बनी आग का गोला, ड्राइवर ने कूदकर बचाई जान

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद में शनिवार को एक चलती कार में अचानक आग लग गई। आग बेहद भीषण थी और कुछ पलों में ही आग की तेज लपटों ने पूरी गाड़ी को घेर लिया। दोनों तरफ से ट्रैफिक चल रहा था इसी दौरान कार में ब्लास्ट भी हुआ। हालांकि गनीमत रही कि इस हादसे में ड्राइवर को कोई नुक्सान नहीं हुआ है। उसने पहले से कार से कूदकर अपनी जान बचा ली।

मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की एक गाड़ी ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। गनीमत रही कि घटना में कोई जनहानि नहीं हुई। फायर विभाग से मिली जानकारी के मुताबिक, शनिवार को गाजियाबाद के फायर स्टेशन कोतवाली में दिन में 2 बजे चिरंजीव विहार के सामने हापुड़ रोड पर कार में आग की सूचना मिली।

सूचना मिलते ही फायर स्टेशन कोतवाली का एक फायर टेंडर यूनिट को घटनास्थल के लिए रवाना किया गया। घटनास्थल पर पहुंच कर फायर कर्मियों ने देखा कि गाड़ी से आग की लपटें काफी तेज हैं और आग पूरी गाड़ी में फैल चुकी है। फायर यूनिट ने शीघ्रता से होजलाइन फैलाकर फ़ायर फ़ाइटिंग कर आग को पूर्ण रूप से शांत किया। जानकारी के मुताबिक यह महिंद्रा कंपनी की केयूवी कार थी। गाड़ी डीजल की थी। गाड़ी के मालिक का नाम परवेज आलम है। वो गाड़ी से डासना की तरफ जा रहे थे।

Continue Reading

Trending