Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

एमपी : दुर्घटना का शिकार बना बारातियों से भरा वाहन, 2 की मौत

Published

on

Accident-MP

Loading

खरगोन। मध्य प्रदेश के खरगोन जिले में बारातियों से भरे वाहन (गामा जीप) और ट्रक के बीच हुई जबरदस्त टक्कर में दो बारातियों की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं 11 गंभीर रूप से घायल हो गए। पांच घायलों को उपचार के लिए इंदौर भेजा गया है, बाकी का खरगोन के जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस नियंत्रण कक्ष से सोमवार को मिली जानकारी के अनुसार, रविवार देर रात मेनगांव थाना क्षेत्र में इंदौर-खरगोन मार्ग पर बारातियों से भरे वाहन और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। बारात इस मार्ग पर स्थित लुगासी से बिस्ठान लौट रही थी, तभी यह हादसा हुआ।
पुलिस ने बताया है कि इस हादसे में दो बारातियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई और 11 बाराती गंभीर रूप से घायल हुए हैं।

उत्तर प्रदेश

यूपी के मिर्जापुर में भीषण गर्मी का कहर, चुनाव ड्यूटी पर लगे 13 कर्मचारियों की मौत से मचा हड़कंप

Published

on

Loading

मिर्जापुर। यूपी के मिर्जापुर में चुनाव ड्यूटी में लगे 13 मतदान कर्मियों की मौत से हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है सभी की मौत भीषण गर्मी की वजह से हुई है। यहां स्थित मेडिकल कॉलेज के प्राचार्य ने यह जानकारी दी। मिर्जापुर स्थित मां विंध्यवासिनी स्वशासी राज्य चिकित्सा महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. राजबहादुर कमल कहा कि मृतकों में सात होमगार्ड जवान, तीन सफाई कर्मचारी, सीएमओ कार्यालय में तैनात एक लिपिक, एक चकबंदी अधिकारी और होमगार्ड टीम का एक चपरासी शामिल है।

जिले में एक जून काे मतदान कराने के लिए नगर के पॉलिटेक्निक परिसर से फोर्स के साथ पोलिंग पार्टियों को रवाना किया जा रहा था। दोपहर दस बजे के बाद अचानक होमगार्ड्स, सिपाही, पीएसी के जवान व पैरामिलिट्री के कुछ जवान गश्त खाकर गिरने लगे। कोई पोलिंग पार्टी के साथ मतदान केंद्र पर पहुंचकर बेहोश हो गया। देखते ही देखते वह कोमा में चले गए। यह देख तत्काल वहां मौजूद अन्य लोग जवानों को लेकर अस्पताल पहुंचे। दोपहर दो बजे तक करीब 30 होमगार्ड्स, पीएसी व सीआरपीएफ के जवान भर्ती किए जा चुके थे।

वहीं, शाम चार बजते बजते 40 जवान भर्ती कर लिए गए। इसमें सात होमगार्ड्स के जवानों की मौत हो गई। मृतकों में गोंडा के बच्चाराम, प्रयागराज के त्रिभुवन सिंह, बस्ती के रहने वाले सत्य प्रकाश, गोंडा के रहने वाले रामजियावन, सिकंदरपुर महगांव कछार कौशांबी के रामकरन शामिल है। इनके अलावा भी 6 लोगों की मौत हुई है।

 

Continue Reading

Trending