Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

दिल्ली सरकार में मंत्री राजकुमार आनंद का इस्तीफा, कहा- मैं पार्टी की भ्रष्टाचार नीति से सहमत नहीं

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के मंत्री राजकुमार आनंद ने इस्तीफा दे दिया है। वो दिल्‍ली सरकार में समाज कल्‍याण मंत्री के पद पर कार्यरत थे। वो पटेल नगर से विधायक हैं। राजकुमार आनंद जाटव समुदाय के बड़े नेता हैं। उन्होंने अपने इस्तीफे में कहा कि वह पार्टी की भ्रष्टाचार नीति से सहमत नहीं है।

राजकुमार ने कहा कि वह किसी भी पार्टी में शामिल नहीं होने जा रहा है और ना ही किसी ओर से उन्हें कोई ऑफर मिला है। पार्टी छोड़ने से पहले कहा कि आज बहुत व्यथित हूं। राजनीति बदलेगी तो देश बदलेगा। उन्‍होंने आम आदमी पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि मैं इस पार्टी, इस सरकार और मंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं।

बता दें कि सीएम अरविंद केजरीवाल इस वक्‍त शराब नीति से जुड़े मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में तिहाड़ जेल में बंद हैं। उनकी गैर-मौजूदगी में दिल्‍ली सरकार और आम आदमी पार्टी को एक और तगड़ा झटका लगा है।

 

 

नेशनल

ऊंचाहार से सपा विधायक मनोज पांडे बीजेपी में शामिल, मुश्किल में कांग्रेस

Published

on

Loading

रायबरेली। रायबरेली में समाजवादी पार्टी को बड़ा झटका लगा है। समाजवादी पार्टी के ऊंचाहार से विधायक मनोज पांडे आज भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गए। गृह मंत्री अमित शाह ने मनोज पांडेय को पार्टी की पटका पहना कर भाजपा में शामिल कराया। बता दें कि रायबरेली से कांग्रेस ने राहुल गांधी को उम्मीदवार बनाया है जबकि बीजेपी ने उनके खिलाफ दिनेश प्रताप सिंह को मैदान में उतारा है।

इससे पहले बीजेपी ज्वाइन करने के सवाल पर मनोज पांडे ने कहा कि जो राम का नहीं वह किसी काम का नहीं है। जल्द ही आप सबके सामने स्थितियां साफ हो जाएंगी। बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह रविवार को अपनी रायबरेली रैली के बाद समाजवादी पार्टी के बागी विधायक मनोज पांडे के आवास पर गए थे। उनके साथ भाजपा के रायबरेली प्रत्याशी दिनेश प्रताप सिंह भी थे।

फरवरी में राज्यसभा चुनाव में बीजेपी के लिए क्रॉस वोटिंग के बाद समाजवादी पार्टी से इस्तीफा देने वाले पांडे के आवास पर अमित शाह की यात्रा के बाद ही उनके बीजेपी में शामिल होने की अटकलें तेज हो गई थी।

Continue Reading

Trending