Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार के सीवान जिले में ट्रेन की चपेट में आने से दो बच्चों समेत चार की मौत

Published

on

Loading

सीवान। बिहार के सीवान जिले में ट्रेन की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गई। मृतकों में दो बच्चे भी शामिल हैं। हादसा मैरवा रेलवे स्टेशन के पास हुआ।

पुलिस के अनुसार, सीवान-गोरखपुर रेलखंड पर स्थित मैरवा स्टेशन के पास स्थित लक्ष्मीपुर में एक ट्रेन की चपेट में आने से चार लोगों की मौत हो गयी। बताया जाता है कि दो महिलाएं अपने बच्चों के साथ खेत में गेहूं काटने के लिए गई थी। गेहूं काटने के बाद दोनों महिलाएं बच्चों के साथ खाना खाने के लिए घर लौट रही थी, तभी दोनों बच्चे वहां से गुजर रही ट्रेन की चपेट में आ गए।

दोनों बच्चों को बचाने के चक्कर में महिलाएं भी ट्रेन की चपेट में आ गईं और सभी चार लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी। सीवान रेल पुलिस के थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि चारों मृतक लक्ष्मीपुर गांव के ही रहने वाले थे। पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

Continue Reading

प्रादेशिक

एयर इंडिया एक्सप्रेस की एयर होस्टेस गिरफ्तार, प्राइवेट पार्ट में छुपाकर ला रही थी सोना

Published

on

Loading

कन्नूर। केरल के कन्नूर एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस की एक एयर होस्टेस को गिरफ्तार किया गया है। उसके पास से पुलिस को एक किलो सोना बरामद हुआ है। एयर होस्टेस यह सोना मस्कट सेअपने प्राइवेट पार्ट (Rectum यानी मलाशय) में छिपाकर ला रही थी। दावा किया जा रहा है कि वह पहले भी इसी तरह से कई बार सोने की तस्करी कर चुकी थी।

एक विशेष सूचना पर, डीआरआई अधिकारियों ने कोलकाता की मूल निवासी सुरभि खातून को उस समय रोका, जब वह मंगलवार को मस्कट से उड़ान से आई थी। उसकी जांच की गई तो मलाशय में छुपाए गए यौगिक के रूप में 960 ग्राम सोना बरामद हुआ। खातून को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया गया और न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

सोने को जिस तरह आकार देकर प्राइवेट पार्ट में रखा गया था, उसे देखकर अधिकारी हैरान रह गए। सोने को एक खास शेप दिया गया था। पुरुष जननांग के शेप में सोने को एयर होस्टेस के मलाशय में फिट कर दिया गया था। वह मस्कट से कन्नूर तक उसी हालत में पहुंची थी।
आरोपी एयर होस्टेस कोलकाता की रहने वाली है। उसकी पहचान सुरभि खातून के रूप में हुई है। सोने को राजस्व खुफिया विभाग ने जब्त कर लिया है। आरोपी को बाद में मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया और 14 दिनों की रिमांड पर लिया गया है।

 

Continue Reading

Trending