Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

उत्तराखंड के नैनीताल में बड़ा सड़क हादसा, खाई में गिरा पिकअप, आठ की मौत

Published

on

Loading

नैनीताल। उत्तराखंड के नैनीताल के बेतालघाट ब्लॉक के ऊंचाकोट के मल्लागांव में सोमवार की देर रात एक पिकअप वाहन के खाई में गिरने से साथ नेपाली श्रमिकों समेत आठ लोगों की मौत हो गई जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं।

हादसे के बारे में बताया जा रहा है कि मृतकों में नेपाल के मूल निवासी समेत चालक राजेन्द्र कुमार शामिल हैं। वहीं घटना की सूचना मिलते ही बेतालघाट पुलिस मौके पर पहुंच गयी और गांव वालों के साथ मिल कर रेस्क्यू अभियान चलाया गया। रेस्क्यू के बाद सभी 8 लोगो को बमुश्किल खाई से बाहर निकाला गया। वही पुलिस द्वारा पूरे घटना क्षेत्र में सर्च अभियान चलाया जा रहा है।

बेतालघाट के थानाध्यक्ष अनीश अहमद ने बताया कि देर रात ऊंचाकोट के मल्लागांव से 10 मजदूर काम खत्म कर हल्द्वानी की तरफ जा रहे थे और इसी दौरान उनका वाहन अनियंत्रित होकर 200 फीट से अधिक गहरी खाई में जा गिरा। जिसमें आठ लोगों की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई।

Continue Reading

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, LLB की कर रहा था पढ़ाई

Published

on

Loading

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विजय दांगी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को उसके पास से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट के अनुसार उसका अपने दोस्त से विवाद चल रहा था, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है।

मृतक का नाम विजय बताया जा रहा है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि ‘मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं घरवालों को परेशान ना करें’, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक विजय की उम्र 19 साल बताई जा रही है।

मृतक विजय इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। सुसाइड के पीछे दोस्ती का कारण सामने आ रहा है। पुलिस के मुताबिक शव को सोमवार रात को ही पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद विजय का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। यहां विधायक के रिश्तेदार भी पहुंच चुके हैं। विजय के परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है, उन्हे समझ ही नहीं आ रहा उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। विजय ने अपने सुसाइड नोट में घर वालों से माफी मांगी है। विजय का एक बड़ा भाई और है जो एमबीए की पढ़ाई कर रहा है।

Continue Reading

Trending