Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नीतीश कुमार ने हासिल किया विश्वास मत, पक्ष में पड़े 130 वोट; विपक्ष ने किया वॉकआउट

Published

on

Bihar Floor Test

Loading

पटना। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में विश्वास मत हासिल कर लिया है। उनके पक्ष में 130 वोट पड़े हैं। इस दौरान विपक्ष ने वॉकआउट कर लिया।

इधर-उधर करने के लिए लाखों रुपये देना चाहते थे

विधानसभा में अपने संबोधन में नीतीश कुमार ने कहा कि हमको तो बीच में तकलीफ हो गई। हम तो इन लोगों को इज्जत दिए हुए थे। लेकिन हमको बीच में पता चला कि ये लोग तो कमा रहे हैं। जब ये पार्टी (बीजेपी) हम लोगों के साथ थी, कभी इधर-उधर नहीं किया था।

हमें तो यह भी पता चला कि ये लोग अपने विधायकों को एक साथ रखे थे और बाकी को इधर-उधर करने के लिए लाखों रुपये देना चाहते थे। अब ये पैसा कहां से आया, हम इसकी जांच कराएंगे। याद रखिएगा कि आप लोगों की पार्टी ठीक नहीं कर रही है।

7 निश्चय मेरा ही आइडिया था, कोई और नहीं लाया

2015 में मैं सात निश्चय लेकर आया था… 7 निश्चय मेरा ही आइडिया था, कोई और नहीं लाया इसे। यह लोग भी उस समय हमारे साथ आए और शुरू में कोई गड़बड़ नहीं की। फिर कुछ समय बाद मैंने देखा कि इनके लोग काम नहीं कर रहे थे। तो दोबारा से मैं उनके साथ (एनडीए) चला गया।

हम अब पुरानी जगह पर आ गए हैं

CM नीतीश कुमार ने कहा कि हम अब पुरानी जगह पर आ गए हैं। अब हम कहीं नहीं जाएंगे। हम किसी को नुकसान नहीं करेंगे। हम आपके सबके हित में काम करेंगे। आप जिस समुदाय के लिए बोल रहे हैं उसके लिए भी हम काम करेंगे।

उत्तर प्रदेश

सीएम योगी काट डालने की धमकी देने वाला शख्स प्रयागराज से गिरफ्तार, रोते हुए बोला-गलती हो गई

Published

on

Loading

प्रयागराज। एक यू ट्यूबर से बात करते हुए सीएम योगी को काट डालने की धमकी देने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी शख्स का नाम शमीम है। उसका एक वीडियो बीते दिनों वायरल हुआ था जिसमें वो कह कह रहा था, ‘कौन है योगी आदित्यनाथ? अगर हिम्मत है तो हमारे लालगोपालगंज इलाके में आए। हमारे ऊपर बुलडोजर चलाकर दिखा दें। बकरा बनाकर काटेंगे। चैलेंज, खुल्ला चैलेंज।’

पुलिस की गिरफ्त में आए आरोपी शमीम ने बताया कि नशे की हालत में यूट्यूबर ने उसे उकसाकर सीएम के लिए अपशब्द बुलवा लिए थे। नशा उतरने पर उसे अपनी गलती का आभास हुआ तो उसने यूट्यूबर से संपर्क कर माफी का वीडियो भी बनवाया और उसे अपलोड करने की बात कही। लेकिन उसने माफी वाला वीडियो जारी नहीं किया। इसके बाद उसने खुद माफ़ी मांगने का वीडियो सोशल मीडिया में वायरल करने का प्रयास किया था।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार की रात में प्रयागराज पुलिस ने रेलवे स्टेशन के पास चेकिंग के दौरान एक युवक को पकड़ा। जिसके पास से तमंचा कारतूस और देशी बम और चोरी का मोबाइल बरामद हुआ। पुलिस युवक को थाने लाकर पूछताछ की तो पता चला कि ये वही युवक है, जिसने कुछ दिनों पहले ही सीएम योगी आदित्यनाथ को काट डालने की धमकी दी थी। इस मामले में भी पुलिस ने आरोपी शमीम के खिलाफ केस भी दर्ज कर किया था। इसके बाद उसे गिरफ्तार करने के लिए पुलिस की टीम दिल्ली तक गयी थी लेकिन पुलिस से बचने के लिए ही वो दिल्ली से भागकर प्रयागराज पहुंच गया था और यहां पर छिपकर रह रहा था।

Continue Reading

Trending