Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

थिएटर के बाद ओटीटी पर रिलीज हुई सलमान खान की ‘टाइगर 3’, जानें कहां हो रही स्ट्रीम

Published

on

Tiger 3 OTT Release

Loading

नई दिल्ली। अगर आपने सलमान खान और कटरीना कैफ की स्पाई थ्रिलर ‘टाइगर 3’ थिएटर्स में मिस कर दी है या फिर आप इसे दोबारा देखना चाहते हैं तो फिक्र करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि यह फिल्म थिएटर्स के बाद ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दे चुकी है। हाल ही में, अनाउंसमेंट की गई है कि फिल्म किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है।

थिएटर्स में चला था टाइगर 3 का जादू

मनीष शर्मा निर्देशित ‘टाइगर 3’ 12 नवंबर 2023 को दिवाली के दिन सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म ने शानदार ओपनिंग की थी। फिल्म पांच हफ्तों तक सिनेमाघरों में रही और घरेलू बॉक्स ऑफिस पर कुल 285 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। थिएटर्स में धुआंधार कमाई के बाद अब फिल्म ओटीटी पर कदम रखने जा रही है।

कहां रिलीज होगी टाइगर 3?

शनिवार (6 जनवरी 2024) को अनाउंस किया गया कि आखिर सलमान खान की ‘टाइगर 3’ ने किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर दस्तक दी है। तो जानकारी के लिए बता दें कि ‘एक था टाइगर’ और ‘टाइगर जिंदा है’ की तरह ‘टाइगर 3’ ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो (Amazon Prime Video) पर स्ट्रीम हो रही है। थिएटर्स के बाद अब ओटीटी पर टाइगर का खतरनाक एक्शन दिखाई दे रहा है। हिंदी के अलावा आप इस फिल्म को तमिल और तेलुगु में भी देख सकते हैं।

टाइगर 3 में हुआ था शाह रुख का कैमियो

टाइगर 3 में इमरान हाशमी ने विलेन का किरदार निभाया है। सलमान और कटरीना के साथ-साथ इमरान की भी काफी तारीफ हुई। हालांकि, फिल्म के सबसे बड़े हाइलाइट शाह रुख खान और ऋतिक रोशन रहे। दोनों ने सलमान की फिल्म में धमाकेदार कैमियो किया था।

Continue Reading

प्रादेशिक

कुछ दिन पहले पार्टनर की हुई थी सड़क हादसे में मौत, गम में इस एक्टर ने कर लिया सुसाइड

Published

on

Loading

मुंबई। मशहूर तेलुगू एक्टर और ‘त्रिनयानी’ के चंद्रकांत यानी चंदू ने सुसाइड कर लिया है। एक्टर अलकापुर में अपने घर में मृत पाए गए है। बता दें कि कुछ दिन पहले ही चंदू की रूमर्ड पार्टनर और साथी कलाकार पवित्रा जयराम की कार एक्सींडेट में मौत हो गई थी। उनकी मौत के कुछ दिन बाद ही चंदू ने भी अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली है। अचानक चंदू के निधन से हर कोई हैरान है। दोस्त के जाने का गम एक्टर सह नहीं पाए और उन्होंने खुद को भी मौत के हवाले कर दिया।

अभिनेता चंदू उर्फ चंद्रकांत जो अपनी शानदार एक्टिंग की वजह से फेमस थे। वह टेलीविजन जगत के मशहूर एक्टर की लिस्ट में शामिल थे। इतना ही नहीं उनकी साउथ में जबरदस्त फैन फॉलोइंग थी। एक कार दुर्घटना में अपनी रूमर्ड पार्टनर और सह-कलाकार पवित्रा जयराम की मौत के कुछ ही दिनों बाद एक्टर चंदू ने आत्महत्या कर ली। जब चंदू ने बार-बार फोन कॉल का जवाब नहीं दिया तो उनके परिवार के सदस्यों ने उनके कमरे का दरवाजा तोड़ दिया, जहाँ वो मृत पड़े मिले।

इतना ही नहीं पुलिस को एक्टर के पास से एक सुसाइड नोट भी मिला है। बता दें कि चंद्रकांत की आत्महत्या से कुछ दिन पहले ही पवित्रा जयराम की एक कार दुर्घटना में मौत हो गई थी, जिसके बाद उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पवित्रा को श्रद्धांजलि दी थी।

Continue Reading

Trending