Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

अन्तर्राष्ट्रीय

सीमा हैदर के बच्चों का सचिन कर रहा यौन उत्पीड़न? फफक कर रोया गुलाम हैदर; उठाए सवाल

Published

on

Seema Haider Pakistani husband Ghulam Haider

Loading

इस्लामाबाद। पाकिस्तान से गैरकानूनी तरीके नेपाल के रास्ते भारत आईं और नोएडा में रह रहीं सीमा हैदर के पति गुलाम हैदर ने बच्चों की पाक वापसी की मांग की है। गुलाम ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा कि उसके बच्चों का भविष्य अधर में लटक गया है। उनको इस तरह से दूसरे देश और संस्कृति में ले जाना बच्चों के लिए मानसिक तौर पर ठीक नहीं है।

वहीं बच्चों के सचिन के साथ घुलने मिलने और खुद को गैर जिम्मेदार पिता कहे जाने की बात पर गुलाम ने कहा कि वह एक अच्छा पिता है। उसके बच्चों और बीवी को बहकाया गया है। दूसरी ओर पाकिस्तान के यूट्यूबर ने आरोप लगाया है कि सीमा के बच्चों के साथ यौन उत्पीड़न हो रहा है।

गुलाम हैदर ने रोते हुए कहा, मुझे बच्चों को छोड़कर जाने वाला कहा जा रहा है। मैं कहीं घूमने-फिरने नहीं गया था, मैं अपने बच्चों की परवरिश के लिए कमाने गया था। आज मेरे बच्चों को मुझसे दूर कर दिया गया है। छह महीने से मैंने बच्चों को देखा नहीं है, इससे मेरे दिल पर जो बीत रही है, वो मेरा खुदा जानता है। खुदा सीमा हैदर को कभी भी माफ नहीं करेगा क्योंकि उसने मेरे बच्चों को मुझसे दूर किया है।

पाकिस्तानियों ने सचिन पर लगाया गंभीर आरोप

पाकिस्तान के खालिद हुसैन नाम के शख्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर कहा है कि गुलाम अपने बच्चों के साथ यौन शोषण को लेकर डरा हुआ है। उसने कहा कि जिस तरह से सीमा के बच्चों के साथ सचिन का बर्ताव है, वो संदेह पैदा करता है और इससे शायद गुलाम ज्यादा घबराया हुआ है।

खालिद ने सचिन पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा, भारत में हर 15 मिनट पर एक बच्चे का यौन शोषण होता है। इसमें ज्यादातर मामलों में ऐसी हरकत करने वालों में 90 फीसदी बच्चों के नजदीकी ही शामिल होते हैं। बच्चों को लेकर एक बाप हमेशा फिक्रमंद होता है।

इंडिया में बच्चों के साथ ऐसी हरकतें बहुत होती हैं। मुझे सीमा के बच्चों के साथ इस तरह की हरकत होने का डर है और इसी का डर शायद गुलाम को है। ऐसे में इस मामले को एक बाप के नजरिए से देखा जाए और ये कोशिश की जाए कि गुलाम के बच्चे वापस उसे मिलें।

खालिद ने अपने वीडियो के साथ सचिन के कुछ वीडियो और तस्वीरें भी साझा की हैं, जिसमें वह सीमा के बच्चों के साथ खेल रहा है या उनको गोद में बैठाए हुए हैं। कुछ तस्वीरों में वह बच्चों को किस भी कर रहा है।

दूसरी ओर गुलाम हैदर ने कहा है कि सीमा एक बेहद बुरी मां साबित हुई है, जिसने अपने लिए बच्चों की भेंट चढ़ा दी है। गुलाम ने कहा है कि वह चाहता है कि उसके बच्चों को सचिन, नेत्रपाल और वकील एपी सिंह से दूर रखा जाए।

अन्तर्राष्ट्रीय

पाकिस्‍तानी अमेरिकी अरबपति साजिद तरार का बयान- मोदी फिर बनेंगे पीएम, उनके जैसे नेता की हमें भी जरुरत

Published

on

Loading

नई दिल्ली। पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी साजिद तरार ने भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक मजबूत नेता हैं जो भारत को नई ऊंचाइयों पर ले गए हैं और वह तीसरी बार देश के पीएम के रूप में लौटेंगे। साजिद तरार ने कहा कि मोदी न केवल भारत के लिए बल्कि क्षेत्र और दुनिया के लिए अच्छे हैं और उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा।

पाकिस्तानी मूल के अमेरिकी कारोबारी पीएम मोदी को दुनिया का मजबूत नेता बताया है। उन्होंने कहा कि मोदी न केवल भारत बल्कि पूरी दुनिया और दक्षिण एशिया के लिए अच्छे नेता हैं। उन्होंने कहा कि उम्मीद है कि पाकिस्तान को भी उनके जैसा नेता मिलेगा। तरार ने कहा कि वह एक जन्मजात नेता हैं। वह एक ऐसे पीएम हैं जिन्होंने अपनी राजनीति को जोखिम में डालकर पाकिस्तान का दौरा किया। मैं उम्मीद करता हूं वे पाकिस्तान के साथ बातचीत और व्यापार शुरू करेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि भारत एक युवा देश है और उसे युवा लोगों का अच्छा साथ मिल रहा है। तरार ने आगे कहा कि यह एक चमत्कार है। भारत के 97 करोड़ लोग अपने मत डाल रहे हैं। भारत दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र है। आप भविष्य में देखेंगे कि लोग भारतीय लोकतंत्र से सीख लेंगे। तरार ने पीओके में चल रहे विरोध प्रदर्शन को लेकर कहा कि आर्थिक स्थिति खराब होने और महंगाई के कारण वहां के लोग परेशान है। उन्होंने पाकिस्तानी पीएम के आर्थिक पैकेज को लेकर भी सवाल उठाया। उन्होंने कहा कि पूरे पाकिस्तान में फिलहाल पीओके जैसी ही स्थिति है। आतंकवाद-कानून व्यवस्था और राजनीतिक अस्थिरता के कारण आज देश कई संकटों से जूझ रहा हैं।

 

Continue Reading

Trending