Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

गाजियाबाद: पत्नी की हत्या कर इंजीनियर ने किया सुसाइड, मां के पास रोता मिला मासूम

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गुरुग्राम के एक युवक ने अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद गाजियाबाद में एक मेट्रो स्टेशन से छलांग लगाकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने बताया कि गौरव शर्मा नाम का ये शख्स गुरुग्राम के डीएलएफ इलाके में किराए के अपार्टमेंट में रह रहा था.मूल रूप से उत्तर प्रदेश के आगरा का रहने वाला ये युवक आज सुबह करीब 10:30 बजे कौशांबी मेट्रो स्टेशन पहुंचा। पुलिस ने बताया कि वो कल गुरुग्राम स्थित अपने घर में अपनी पत्नी लक्ष्मी रावत की कथित तौर पर हत्या करने के बाद भाग रहा था। दोनों करीब छह महीने पहले मौजूदा घर में शिफ्ट हुए थे।

आत्महत्या की पूरी घटना प्लेटफ़ॉर्म नंबर-1 पर लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जहां से ट्रेन पूर्व की ओर वैशाली की ओर जाती है, जो गाजियाबाद में ब्लू लाइन पर आखिरी स्टेशन है। वीडियो में शख्स प्लेटफॉर्म की रेलिंग के करीब खड़ा नजर आ रहा है। इसके बाद वो वहां से नीचे कूद गया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। कौशांबी मेट्रो स्टेशन का प्लेटफॉर्म रिहायशी इलाके के बेहद करीब है। युवक का शव मेट्रो स्टेशन के बगल में सर्विस लेन में पार्किंग क्षेत्र में सड़क पर खून के धब्बे के साथ मिला।

23 वर्षीय व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी पत्नी की हत्या कर दी, लेकिन ये स्पष्ट नहीं है कि हत्या का कारण क्या था। गुरुग्राम पुलिस को उनका एक साल का बच्चा अपनी मां के शव के पास रोता हुआ मिला। पुलिस उसे गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी कर रही थी, लेकिन वो गुरुग्राम से 30 किमी दूर उत्तर प्रदेश के कौशांबी में मृत पाया गया।

 

Continue Reading

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: विधायक हजारीलाल दांगी के पोते ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, LLB की कर रहा था पढ़ाई

Published

on

Loading

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में खिलचीपुर से भाजपा विधायक हजारीलाल दांगी के पोते विजय दांगी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। पुलिस को उसके पास से दो पेज का सुसाइड नोट भी मिला है। सुसाइड नोट के अनुसार उसका अपने दोस्त से विवाद चल रहा था, जिसके चलते उसने ये कदम उठाया है।

मृतक का नाम विजय बताया जा रहा है। सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि ‘मैं अपनी मर्जी से मर रहा हूं घरवालों को परेशान ना करें’, मौके पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरु कर दी है। पुलिस के मुताबिक मृतक विजय की उम्र 19 साल बताई जा रही है।

मृतक विजय इंदौर के गांधी नगर थाना क्षेत्र में रहकर एलएलबी की पढ़ाई कर रहा था। सुसाइड के पीछे दोस्ती का कारण सामने आ रहा है। पुलिस के मुताबिक शव को सोमवार रात को ही पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा गया है। पोस्टमार्टम के बाद विजय का शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा। यहां विधायक के रिश्तेदार भी पहुंच चुके हैं। विजय के परिवार जनों का रो रो कर बुरा हाल है, उन्हे समझ ही नहीं आ रहा उसने ऐसा कदम क्यों उठाया। विजय ने अपने सुसाइड नोट में घर वालों से माफी मांगी है। विजय का एक बड़ा भाई और है जो एमबीए की पढ़ाई कर रहा है।

Continue Reading

Trending