Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

राजनाथ ने किसान की आत्महत्या की जांच के आदेश दिए

Published

on

नई-दिल्ली,केंद्रीय-गृह-मंत्री-राजनाथ-सिंह,बी-एस-बस्सी,आप,आत्महत्या,केंद्र-सरकार,भूमि-अध्यादेश

Loading

नई दिल्ली | केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को दिल्ली पुलिस आयुक्त बी.एस.बस्सी को आम आदमी पार्टी (आप) की रैली में किसान द्वारा की गई आत्महत्या की जांच करने के आदेश दिए हैं। गृह मंत्री के कार्यालय से किए गए एक ट्वीट के अनुसार, “गृह मंत्री ने दिल्ली पुलिस आयुक्त से बात की और दिल्ली में किसान द्वारा आत्महत्या करने की घटना की जांच के निर्देश दिए।”

गौरतलब है कि केंद्र सरकार के भूमि अध्यादेश के खिलाफ आप द्वारा जंतर मंतर पर आयोजित एक रैली में एक किसान ने पेड़ से फंदा लगा कर खुदकुशी कर ली। यह अध्यादेश सोमवार को लोकसभा में पेश किया गया है।

नेशनल

लगातार तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बने नरेंद्र मोदी, राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने दिलाई शपथ

Published

on

Loading

नई दिल्ली। नरेंद्र मोदी तीसरी बार भारत के प्रधानमंत्री बन चुके हैं। राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू ने उन्हें प्रधानमंत्री पद की शपथ दिलाई। बता दें कि इसके बाद एनडीए गठबंधन दल के अलग-अलग सांसदों ने भी शपथ ली है।

मोदी ऐसे दूसरे प्रधानमंत्री हैं, जिन्होंने तीसरी बार पीएम पद शपथ ली है। इससे पहले सिर्फ पंडित जवाहर लाल नेहरू लगातार तीन बार पीएम के रूप में देश की बागडोर संभाल चुके हैं। विदेशी मेहमानों के बीच प्रधानमंत्री मोदी ने पीएम पद की शपथ ली। नेपाल, मोरिशस, भूटान, बांग्लादेश, मालदीव, श्रीलंका और सेशल्स के राष्ट्र अध्यक्ष समारोह में शामिल हुए।नेपाल के प्रधानमंत्री पुष्प कमल दहल ‘प्रचंड’, श्रीलंका के राष्ट्रपति रानिल विक्रमसिंघे के अलावा भूटान के राष्ट्राध्यक्ष ने पीएम मोदी को बधाई दी।

Continue Reading

Trending