Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

उत्तर प्रदेश

IPS अधिकारी के रिश्वत मांगने का वीडियो वायरल, अखिलेश ने सरकार पर साधा निशाना

Published

on

up ips

Loading

लखनऊ। सोशल मीडिया पर एक आईपीएस अधिकारी के 20 लाख रुपये रिश्वत मांगते वायरल वीडियो को लेकर उप्र में राजनीतिक घमासान छिड़ गया है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इसे लेकर योगी सरकार पर निशाना साधा है।

हालांकि, इस वीडियो की सत्यता की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन विपक्ष ने इसको लेकर सवाल उठाने शुरू कर दिए हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने भी वीडियो ट्वीट किया है।

यह वीडियो मेरठ में तैनात एक अधिकारी का बताया जा रहा है, लेकिन मेरठ पुलिस ने ट्वीट कर कहा है कि यह वीडियो दो वर्ष पुराना है जिसका संबंध मेरठ से नहीं है। प्रकरण के संबंध में पूर्व में ही जांच पूरी हो चुकी है।

सूत्रों का कहना है कि वायरल वीडियो 2021 में वाराणसी कमिश्नरेट में तैनात रहे एक आईपीएस का है। एक स्कूल संचालक को एक घटना में बचाने के एवज में 20 लाख रुपये मांगे गए थे। माना जा रहा है कि संचालक ने इस कॉल को रेकॉर्ड कर लिया था। मामले की उच्चस्तरीय जांच भी हुई थी।

इसके बाद अफसर को वहां से हटाकर इंटेलिजेंस मुख्यालय में तैनात किया गया था। कुछ समय बाद अफसर को फतेहपुर और फिर मेरठ में तैनाती दे दी गई। मामले में उच्चाधिकारी कुछ बोलने को तैयार नहीं है।

अखिलेश का योगी सरकार पर निशाना

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने इस वीडियो के जरिए योगी सरकार पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया ‘उप्र में एक आईपीएस की वसूली के इस वीडियो के बाद क्या बुलडोजर की दिशा उनकी तरफ बदलेगी या फिर फरार आईपीएस की सूची में एक नाम और जोड़कर संलिप्त बीजेपी सरकार ये मामला भी रफा-दफा करवा देगी। उप्र की जनता देख रही है कि ये है अपराध के प्रति बीजेपी की झूठी जीरो टालरेंस की सच्चाई।‘

उत्तर प्रदेश

मेरठ से हरिद्वार जा रही कार में लगी आग, चार लोग जिंदा जले, मृतकों में एक बच्चा भी शामिल

Published

on

Loading

मेरठ। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहाँ एक कार में आग लग जाने में इसमें सवार चार लोगों की जिंदा जलकर मौत हो गई। मृतकों में एक बच्चा भी शामिल है। आग इतनी भयानक थी कि किसी को भी कार से निकलने का मौक़ा नहीं मिला। सूचना पर पहुंची पुलिस को कार में चार लोगों के कंकाल मिले। इन शवों को देखकर लग रहा है कि कार में तीन बड़े लोग और 1 बच्चा सवार था। इनमें महिला और पुरुष की पहचान नहीं हो पाई है। सभी डेड बॉडी कंकाल बन चुके हैं।

एसपी देहात कमलेश बहादुर सिंह ने बताया कि दिल्ली से हरिद्वार जा रही एक सेंट्रो कार के जलने की सूचना मिली थी। सूचना पर फायर बिग्रेड की गाड़ी ने पहुंच कर आग पर काबू पाया। आग इतनी तेज थी कि आसपास की झाड़ियों में भी आग लग गई थी। कार की आग बुझाने पर उसमें चार कंकाल मिले हैं।

फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंच चुकी है। अभी किसी की भी शिनाख्त नहीं हो सकी है। आसपास के जिलों को सूचना दी जा रही है। कार की चेचिस नंबर आदि से कार मालिक की पहचान की जाएगी। आग लगने के कारणों की जांच की जाएगी।

Continue Reading

Trending