Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

बिहार में निकली तेज धूप

Published

on

Loading

पटना| बिहार की राजधानी पटना तथा इसके आसपास के क्षेत्रों में बुधवार सुबह तेज धूप निकली । राज्य के तापमान में भी लगातार वृद्घि दर्ज की जा रही है। पटना का बुधवार को न्यूनतम तापमान 24़ 8 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। पटना मौसम विज्ञान केन्द्र के निदेशक ए़ क़े सेन ने बताया, “अगले दो दिन राज्य का तापमान 40 डिग्री सेल्सियस के करीब रहेगा। 24 अप्रैल से आसमान में बादल छाने शुरू होंगे, जिससे राज्य के उत्तर-पूर्वी हिस्सों में बारिश होगी। बादल छाए रहने से तापमान में गिरावट आएगी।”

पटना के अलावा गया का बुधवार को न्यूनतम तापमान 25़ 5 डिग्री, भागलपुर का 23 डिग्री तथा पूर्णिया का 18़ 5 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया।

इससे पहले, मंगलवार को पटना का अधिकतम तापमान 39 डिग्री सेल्सियस, गया का 41़1 डिग्री तथा भागलपुर तथा पूर्णिया का 35 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

प्रादेशिक

इंस्टाग्राम पर फेमस होने चाहत में दोस्त को ही मार दी गोली, नाबालिग समेत दो हिरासत में

Published

on

Loading

कोटा। राजस्थान के कोटा में इंस्टाग्राम पर फेमस होने की चाहत में एक नाबालिग ने अपने दोस्त को ही गोली मार दी। लड़के की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने इस मामले में एक नाबालिग को उसके दो साथियों के साथ गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा, वारदात में इस्तेमाल अवैध देसी कट्टा और खाली कारतूस को बरामद किया है। फिलहाल, पुलिस हथियार के खरीद-फरोख्त के बारे में पूछताछ कर रही है।

कोटा पुलिस अधीक्षक डॉ. अमृता दुहन ने बताया कि एक मई को महावीर नगर इलाके में कुछ युवक सोशल मीडिया के लिए रील्स बना रहे थे। इसी दौरान देसी कट्टे से गोली चल गई और सीधे इन्हीं में से एक यशवंत नागर को जा लगी, जिससे उसकी मौत हो गई थी। परिजनों ने युवक की हत्या का आरोप लगाया था। वारदात में शामिल नाबालिग ने सोशल मीडिया पर हथियारों की फोटो डाल रखी थी।

आरोपी के साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति उर्फ ‘लड्डू शूटर’ को भी कोटा से गिरफ्तार किया गया है। कोटा की एसपी अमृता दूहन ने कहा कि शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया था कि उनके बेटे को अजय साल्वी, दीपक प्रजापति और अन्य ने 1 मई को कम्युनिटी सेंटर के सामने एक चाय की दुकान पर गोली मार दी थी।

एक खुफिया जानकारी के आधार पर पुलिस ने आरोपी नाबालिग को हिरासत में लिया और उसके साथियों अजय साल्वी और दीपक प्रजापति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल किया गया कट्टा भी बरामद कर लिया है।

Continue Reading

Trending