Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इस डांस रियलिटी शो में नजर आएंगी ‘अंगूरी भाबी’ शिल्पा शिंदे

Published

on

Shilpa Shinde

Loading

नई दिल्ली। छोटे परदे का मशहूर धारावाहिक ‘भाबी जी घर पर हैं’ में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) एक लम्बे समय तक टेलीविजन से दूर रहने के बाद कलर्स के डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ में नजर आई थीं। हालांकि 4 से 5 हफ्तों बाद उनका सफर झलक दिखला जा में खत्म हो गया था।

साल 2001 में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत करने वालीं शिल्पा शिंदे ने एक लम्बे समय तक एंड टीवी के शो में अंगूरी भाबी बनकर अपने शानदार अभिनय और डायलॉग डिलीवरी से फैंस के दिलों पर राज किया है और अब एक बार फिर से शिल्पा शिंदे पूरे छह साल बाद इस टेलीविजन शो से टीवी पर धमाकेदार वापसी कर रही हैं।

छह साल बाद टीवी पर वापस लौट रही हैं शिल्पा शिंदे

शिल्पा शिंदे टेलीविजन पर सब टीवी के सफल शो मैडम सर से वापसी कर रही हैं। रिपोर्ट्स की मानें तो शिल्पा शिंदे ने खुद इस खबर को कंफर्म किया है। शिल्पा ने खास बातचीत करते हुए कहा, ‘हां मैं मैडम सर का पार्ट बनने वाली हूं। यह शो पिछले काफी समय से टीवी पर ऑन एयर है और इस शो को इसकी साफ-सुथरी मजेदार कॉमेडी के लिए काफी सराहा जाता है। इस ऑफर को नकारा नहीं जा सकता’।

इस शो से शिल्पा शिंदे ने की थी अपनी शुरुआत

एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे का टेलीविजन पर एक लंबा करियर रहा है। उन्होंने साल 2001 ‘कभी आए ना जुदाई’ सीरियल से अपनी शुरुआत की थी। इसके बाद उन्होंने आम्रपाली, तुम बिन जाऊं कहां, भाभी, हातिम, रब इश्क ना होवे जैसे शोज में काम किया। इसके अलावा शिल्पा शिंदे कई फिल्मों में भी नजर आ चुकी हैं।

Shilpa Shinde, Shilpa Shinde TV shows, Shilpa Shinde on TV, Shilpa Shinde TV actress,

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending