Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

संजय लीला भंसाली की म्यूजिक एल्बम 7 दिसंबर को होगी रिलीज

Published

on

Sanjay Leela Bhansali music album

Loading

नई दिल्ली। देवदास, पद्मावत, गंगूबाई काठियावाडी जैसी सुपरहिट फिल्म का निर्माण करने वाले संजय लीला भंसाली ने सोमवार को अपने पहले मूल म्यूजिक एल्बम की घोषणा कर दी है। उनकी ये म्यूजिक एल्बम ‘सुकून’ 7 दिसंबर, को सभी लीडिंग स्ट्रीमिंग एप्स और सारेगामा के यूट्यूब चैनल पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें

राजमौली को आरआरआर के लिए मिला बेस्ट निर्देशक का न्यूयॉर्क क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड

भूलकर भी खाने की इन चीजों को ना खाएं कच्चा, जानिए क्या है वजह

ये म्यूजिक एल्बम महामारी कोविड-19 के बचाव के लिए लगाए गए लॉकडाउन पर बेस्ड होगी। संजय लीला भंसाली ने कहा, कोविड के कठिन वक्त के दौरान दो साल मैंने सुकून बनाते समय शांति, शांति और प्यार खूब महसूस किया। मुझे उम्मीद है इन गानों को सुनते आपको ऐसा लगेगा कि तबला, बांसुरी, गिटार, सारंगी, सितार और हारमोनियम सहित सभी म्यूजिक यंत्रों की आवाज सुन रहे हैं।

एल्बम में होंगे इतने गाने

जानकारी के अनुसार इस म्यूजिक एल्बम में 9 गानें होंगे, जिन्हें राशिद खान, श्रेया घोषाल, अरमान मलिक, पापोन, प्रतिभा बघेल, शैल हदा और मधुबंती बागची ने अपनी-अपनी  आवाज दी है। म्यूजिक एल्बम के बारे में सारेगामा इंडिया के निर्देशक विक्रम मेहरा ने कहा, हम संजय लीला भंसाली के साथ सहयोग कर उत्साहित है। ये म्यूजिक एल्बम निश्चित रूप से बेहतरीन एल्बम होगी, क्योंकि इसमें इंडस्ट्री के जाने-मानें 9 कलाकारों अपनी परफॉर्मेंस दी है।

ड्रीम प्रोजेक्ट है हीरा मंडी

वहीं, बात अगर संजय लीला भंसाली के वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अपने ड्रीम प्रोजेक्ट हीरा मंडी लेकर आने वाले हैं। ये वेब सीरीज इलाके में रहने वाली तवायफ़ों के जीवन पर आधारित है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी। बता दें कि हीरा मंडी पाकिस्तान के लाहौर में स्थित एक रेड लाइट एरिया है। इस वेब सीरीज की कहानी भारत के आजादी के दौर से पहले स्थापित किया जाएगा और जब लाहौर भारत का हिस्सा था।

Sanjay Leela Bhansali Music Album, Sanjay Leela Bhansali music album release on December 7, Sanjay Leela Bhansali music album release,

Continue Reading

मनोरंजन

बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम बनीं मां, बेटे को दिया ये अनोखा नाम

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस यामी गौतम मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया है। यामी ने इस गुड न्यूज को इंस्टाग्राम पर अपने फैंस के साथ शेयर किया है। फैंस भी लगातार उन्हें बधाई दे रहे हैं।

यामी गौतम ने अपने इंस्टाग्राम पर जो फोटो शेयर की है, उस फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा है। साथ ही पोस्ट में भी यामी ने एक नोट लिखा है और अपने बच्चे का नाम रिवील किया है। इस पोस्ट में देखा जा सकता है कि पीछे भगवान अपनी बाहों में एक बच्चे को लिए हैं। इस फोटो पर लिखा है कि हमें ये बताते हुए बेहद खुशी हो रही है कि हमारे बेटे का जन्म हो गया है, जिसका नाम ‘VEDAVID’ है।

यामी गौतम ने आगे लिखा, “हम सूर्या हॉस्पिटल के शानदार डॉक्टर्स और स्टाफ के दिल से आभारी हैं। खासतौर पर डॉ. भूपेन्द्र अवस्थी और डॉ. रंजना धनु के प्रति हार्दिक आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिनकी वजह से ये खास दिन हमारी जिंदगी में आ सका।”अब फैंस इस पोस्ट पर भर-भरकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने इस पर लिखा कि बहुत-बहुत सारा प्यार। दूसरे यूजर ने लिखा कि आपको बहुत बधाई। तीसरे यूजर ने लिखा कि बहुत शुभकामनाएं। यूजर्स कपल को खूब बधाइयां दे रहे हैं।

Continue Reading

Trending