Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

केआरके ने किया विक्रम वेधा का रिव्यू, बताया- तीन घंटे का टॉर्चर

Published

on

केआरके

Loading

मुंबई। केआरके (KRK-कमाल आर खान) बॉलीवुड के एक ऐसे विवादित एक्टर हैं, जो फिल्मों की रिव्यू भी करते हैं। पिछले दिनों एक केस में जेल जाने के बाद उन्होंने फिल्मों की रिव्यू से तौबा कर ली थी, हालांकि फिल्म विक्रम वेधा का रिव्यू करने को एक्टर ने कहा था।

इसी क्रम में केआरके (KRK) ने फिल्म विक्रम वेधा का रिव्यू भी किया है व फिल्म के कलेक्शन को लेकर भी ट्वीट किया है। केआरके ने अपने दोस्त के नाम से विक्रम वेधा का रिव्यू किया है। KRK ने अपने ट्वीट में फिल्म का एक्शन भोजपुरी फिल्मों से भी बुरा बताया है।

यह भी पढ़ें

अजय देवगन की फिल्म ‘दृश्यम 2’ का टीजर जारी, जानिए रिलीज डेट

यूपी: बीजेपी सांसद रवि किशन के साथ हुई 3.25 करोड़ रुपये की ठगी, केस दर्ज

विक्रम वेधा का रिव्यू

KRK ने ट्विटर पर विक्रम वेधा का रिव्यू करते हुए लिखा, ‘मेरे दोस्त ने विक्रम वेधा देखी। शुरुआती आधी फिल्म में ऋतिक रोशन, अमिताभ बच्चन को कॉपी कर रहे हैं और बाकी आधी में अल्लू अर्जुन को। क्लाइमैक्स में ऋतिक और सैफ अली खान 15 मिनट तक हवा में गोलियां चलाते रहते हैं। फिल्म का एक्शन भोजपुरी फिल्मों से भी बुरा है। मतलब ये सब आउटडेटिड है और तीन घंटे का टॉर्चर है।’

विक्रम वेधा का कलेक्शन

इसके बाद KRK ने फिल्म को लेकर तीन ट्वीट और किए। अपने पहले ट्वीट में उन्होंने लिखा कि विजय सेतुपति और आर माधवन स्टारर ओरिजनल विक्रम वेधा अब भी एमएक्स प्लेयर पर मौजूद है।

दूसरे ट्वीट में उन्होंने फिल्म के कलेक्शन के बारे में प्रिडिक्शन किया। लिखा, ‘प्रिडिक्शन- सिर्फ 39 प्रतिशत लोग विक्रम वेधा देखना चाहते हैं, यानी फिल्म पहले दिन करीब 8-10 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है।’

क्या आखिरी रिव्यू होगा केआरके का?

याद दिला दें कि केआरके ने कुछ वक्त पहले बताया था कि वो अब रिव्यू नहीं किया करेंगे। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘आई क्विट, विक्रम वेधा आखिरी फिल्म होगी जिसका मैं रिव्यू करूंगा। आप सभी का शुक्रिया मेरे रिव्यूज पर भरोसा करने के लिए और मुझे बॉलीवुड के इतिहास का सबसे बड़ा क्रिटिक बनाने के लिए। बॉलीवुड के सभी लोगों का भी शुक्रिया मुझे बतौर क्रिटिक न अपनाने के लिए और मेरे रिव्यूज को रोकने के लिए ढेर सारे केस करने के लिए।’ अपने ट्वीट में KRK ने दिल का इमोजी भी बनाया था।

मनोरंजन

आ गई ‘बॉर्डर 2’ की रिलीज डेट, सनी देओल के साथ आयुष्मान खुराना भी आएंगे नजर

Published

on

Loading

मुंबई। साल 1997 में रिलीज हुई फिल्म बॉर्डर आपने जरूर देखी होगी। इस फिल्म ने रिलीज होते ही बॉक्स आफिस पर तहलका मचा दिया था। आज भी टीवी पर इसको काफी पसंद किया जाता है। फिल्म में सनी देओल द्वारा कुलदीप सिंह चांदपुरी का निभाया गया किरदार आज भी लोगों के जहन में जिंदा है। पिछले साल अगस्त में ऐसी खबरें सामने आई थी कि सनी देओल की फिल्म ‘बॉर्डर’ का सीक्वल बनने वाला है। अब इस खबर पर मुहर लग गई है।

पिंकविला की एक रिपोर्ट की मानें तो इस फिल्म का निर्देशन अनुराग सिंह करेंगे। इस फिल्म को साल 2026 में रिपब्लिक डे के मौके पर रिलीज करने का प्लान हैं। रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया, “बॉर्डर 2’ को 23 जनवरी 2026 को रिलीज करने का टारगेट है। इंडियन आर्म्ड फोर्सेज पर बेस्ड फिल्म होने की वजह कर मेकर्स को ऐसा लगता है कि इस फिल्म को रिलीज करने के लिए इससे बेहतर डेट नहीं हो सकती है।”

फिल्म में सनी देओल अपने उसी पुराने मेजर कुलदीप सिंह के किरदार में दिखेंगे और उनके साथ आयुष्मान खुराना भी होंगे।

Continue Reading

Trending