Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

‘नचागेें सारी रात’ के गायक Tarsame Singh Saini का हुआ निधन, 54 की उम्र में ली आखरी सांस

Published

on

Loading

बॉलीवुड से एक दुखद खबर आ रही है। 90 और 2000 के दशक में पॉप म्यूजिक गाने वाले मशहूर सिंगर Taz का निधन हो गया है। वो 54 साल के थे। उनका असली नाम तरसमे सिंह सैनी था। रिपोर्ट्स के मुताबिक वो हाल ही में कोमा से बाहर आए थे।

गाए थे ये मशहूर गाने

जानकारी के मुताबिक 29 अप्रैल को उनका निधन हुआ। कथित तौर पर वो हर्निया से पीड़ित थे और पिछले दो साल पहले उनकी सर्जरी होने वाली थी, लेकिन COVID-19 महामारी के बीच इसे उनकी सर्जरी नहीं हो सकी थी। मालूम हो कि टैज ने नचांगे सारी रात, गल्लां गोरियां और दारू विच प्यार जैसे फेमस गाने गाए थे।

कोमा से आए थे बाहर

सिंगर हाल ही में कोमा से बाहर आए थे कुछ हफ्ते पहले ही उनकी टीम ने घोषणा की थी कि वह कोमा से बाहर आ गए हैं। रिपोर्ट्स में कहा गया कि Taz हर्निया से पीड़ित थे। उनकी सर्जरी होनी थी, हालांकि कोविड आने के कारण उनकी सर्जरी में देरी हुई। इस साल 23 मार्च को उनके परिवार ने बयान जारी कर उनके कोमा से बाहर आने की जानकारी दी थी।

बयान जारी कर कही थी ये बात

उनके परिवार ने बयान जारी कर कहा था, ‘डियर ऑल, Taz सर अब कोमा में नहीं हैं, हर दिन उनकी सेहत में सुधार दिख रहा है। इस कठिन समय में आप सभी की प्रार्थनाओं, शुभकामनाओं और समर्थन के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद। जब हमारे पास आपके लिए और सकारात्मक खबरें होंगी, तो हम आपको बताएंगे। आपके सकारात्मक विचारों के लिए फिर से धन्यवाद।’

प्रादेशिक

सलमान खान फायरिंग मामले में पांचवां आरोपी गिरफ्तार, शूटर्स को पैसे और घर के बाहर रेकी में की थी मदद

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड एक्टर सलमान खान के घर के बाहर फायरिंग मामले में पांचवा आरोपी मोहम्मद रफीक चौधरी पंजाब से गिरफ्तार हो गया है। सूत्रों के मुताबिक, चौधरी ने दोनों शूटर सागर पाल और विक्की गुप्ता को पैसे और सलमान खान के घर की रेकी करने में मदद की थी। मोहम्मद चौधरी को आज आज यानी मंगलवार को मुंबई लाया जा रहा है, जहां उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा और हिरासत की मांग की जाएगी।

इससे पहले सलमान के घर के बाहर फायरिंग मामले में एक आरोपी ने आत्महत्या कर ली थे। मरने वाले का नाम अनुज थापन है। अनुज थापन पर फायरिंग केस में हथियार मुहैया करवाने का आरोप था।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आरोपी अनुज थापन ने कस्टडी में मिलने वाली चद्दर से ही अपनी जान लेने का प्लान बनाया। उसने बाथरूम में चद्दर से फंदा लगाकर अपनी जान ले ली। जैसे ही वहां मौजूद लोगों को इस बात की भनक पड़ी उसे तुरंत पास ही के अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था। लेकिन GT अस्पताल में पहले उनकी हालत गंभीर बताई गई और फिर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Continue Reading

Trending