Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

एंजियोप्लास्टी के बाद क्रिकेटर आबिद अली को डॉक्टरों ने दी आराम की सलाह

Published

on

Loading

पाकिस्तान के टेस्ट क्रिकेटर आबिद अली हाल ही में कायद-ए-आजम ट्रॉफी के दौरान सीने में दर्द की शिकायत के बाद एंजियोप्लास्टी प्रक्रिया से गुजरे हैं, जिसके बाद उनको आराम करने की सलाह दी गई है।

मध्य पंजाब के लिए खेलने वाले आबिद को यहां यूबीएल क्रिकेट ग्राउंड में खैबर पख्तूनख्वा के खिलाफ 61 रनों पर बल्लेबाजी करते हुए दो बार सीने में दर्द हुआ, जिसके बाद क्रिकेटर को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने तब एक बयान जारी कर कहा था कि बल्लेबाज में एक्यूट कोरोनरी सिंड्रोम बीमारी का पता चला है।

पीसीबी ने एक बयान में कहा, अपनी पुनर्वास प्रक्रिया के तहत, आबिद ने सुबह बिना किसी परेशानी के हल्की सैर की। वह अस्पताल में अपना पुनर्वसन जारी रखेंगे, जब तक कि उन्हें अगले सप्ताह की शुरुआत में छुट्टी नहीं मिल जाती। प्रक्रिया से गुजरने के बाद, आबिद ने एक वीडियो संदेश जारी किया था, जिसमें उन्होंने प्रशंसकों से उनके लिए प्रार्थना करने का अनुरोध किया था।

आबिद ने कहा था, मैं भगवान का शुक्रगुजार हूं, क्योंकि मैं अच्छा प्रदर्शन कर रहा हूं। मैं आप सभी से मेरे लिए प्रार्थना करने का अनुरोध करता हूं क्योंकि कल मेरी एक छोटी सी चिकित्सा प्रक्रिया है। इसलिए, मेरे परिवार के सदस्य, प्रशंसक और मेरे सभी शुभचिंतकों के लिए प्रार्थना करें।

Continue Reading

खेल-कूद

पाकिस्तान की हार पर बौखलाए पूर्व क्रिकेटर, इस खिलाड़ी पर जमकर निकाली भड़ास

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टी20 वर्ल्ड कप के एक मुकाबले में भारत ने अपने चिर प्रतिद्वंदी पाकिस्तान को छह रनों से हरा दिया। भारत ने 20 ओवरों में 119 रनों का आसान सा दिखने वाला स्कोर खड़ा किया था। इसके बावजूद पाकिस्तानी टीम इस स्कोर को पार न पा सकी और अंत में छह रनों से ये मैच हार गई। यह पहला मौका है जब भारतीय टीम ने टी20 मैचों में 120 रन से छोटे स्कोर को डिफेंड किया है। यह टी20 वर्ल्ड कप में भी सबसे छोटे स्कोर को डिफेंड करने का संयुक्त रिकॉर्ड है. श्रीलंका की टीम टी20 वर्ल्ड कप 2014 में एक बार न्यूजीलैंड के खिलाफ 120 रन के लक्ष्य का बचाव कर चुकी है।

उधर मैच में खराब बल्लेबाजी के कारण इमाद वसीम अपने ही देश के पूर्व क्रिकेटरों के निशाने पर आ गए हैं। पाकिस्तानी ऑलराउंडर इमाद वसीम ने 23 गेंद पर 15 रन बनाए। इमाद जब बैटिंग करने के लिए क्रीज पर उतरे तो पाकिस्तान को 46 गेंद पर 47 रन की जरूरत थी। पूर्व कप्तान सलीम मलिक ने कहा,‘आप उसकी (वसीम) पारी पर गौर करो तो ऐसा लगता है कि वह रन बनाने के बजाय गेंद बर्बाद कर रहा है और लक्ष्य का पीछा करते हुए चीजों को मुश्किल बना रहा है।

सलीम मलिक ने कहा, उसने (इमाद वसीम) ने यह सुनिश्चित किया कि वह आउट भी ना हो और एवरेज भी बढ़ाता रहे। अगर कभी मुझसे या इंजी से स्कोर नहीं हो रहा तो हमारी कोशिश होती थी कि हम शॉट लगाने की कोशिश करें, भले ही आउट हो जाएं।

Continue Reading

Trending