Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महंगाई पर लालू प्रसाद यादव ने सरकार को घेरा, कही ये बात

Published

on

Loading

पटना। राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद ने सोमवार को आवश्यक वस्तुओं की बढ़ती कीमतों पर लगाम लगाने में विफल रहने के लिए केंद्र पर हमला बोला।लालू प्रसाद ने 235 रुपये और 265 रुपये के एमआरपी के साथ सरसों के तेल की दो बोतलों की एक तस्वीर ट्विटर पर साझा की और केंद्र सरकार से पूछा, क्या आप इससे खुश हैं।

उन्होंने कहा, सरसों के तेल के दाम आसमान छू रहे हैं, आम लोग सब्जियां कैसे पकाएंगे। उन्होंने चेतावनी दी कि ब्लैक फार्म लॉ का असर अगले दो से चार वर्षों में देखने को मिलेगा।

लालू ने प्रसाद ने कहा, ईंधन, एलपीजी सिलेंडर की कीमतों ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। परिवहन लागत अब बढ़ गई है और यह वस्तुओं की कीमतों को भी प्रभावित कर रही है। गरीब और मध्यम वर्ग के परिवार अंग्रेजों की विचारधारा वाली सरकार चुनने के लिए एक उच्च कीमत चुका रहे हैं।

प्रादेशिक

बिहार : मुंगेर में हार्ट अटैक से मतदानकर्मी की मौत, हृदय रोग से थे पीड़ित

Published

on

Loading

मुंगेर। लोकसभा चुनाव के चौथे चरण में सोमवार को बिहार के पांच संसदीय क्षेत्रों में मतदान जारी है। इस बीच, मुंगेर में एक मतदानकर्मी की मौत हो गयी है। बताया जाता है कि चक इब्राहिम गांव में मतदान केंद्र संख्या 210 पर शिक्षक ओंकार चौधरी बतौर मतदानकर्मी पहुंचे थे। इसी दौरान सोमवार को वह अचानक गिर गए।

आनन-फानन में इन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मृतक मुंगेर के टेटिया बंबर के जगतपुरा के रहने वाले बताये जाते हैं। इस घटना के बाद हालांकि मतदान केंद्र पर मतदान बाधित नहीं हुआ। जिला प्रशासन ने तत्काल वहां दूसरे मतदानकर्मी को भेज दिया।

परिजनों का कहना है कि शिक्षक चौधरी हृदय रोग से पीड़ित थे और छुट्टी के लिए आवेदन दिया था। छुट्टी मंजूर नहीं हुई तो वह मतदान कराने केंद्र पर पहुंचे थे जहां उनकी मौत हो गयी। प्रथम दृष्टया हार्ट अटैक से उनकी मौत बताई जा रही है। उल्लेखनीय है कि तीसरे चरण के मतदान के दौरान भी एक पीठासीन पदाधिकारी की मौत हो गयी थी।

Continue Reading

Trending