Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

लखनऊः भूपेश बघेल को सुरक्षाकर्मियों ने एयरपोर्ट पर रोका, धरने पर बैठकर किया विरोध

Published

on

Loading

लखनऊ। छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को मंगलवार को लखनऊ एयरपोर्ट पर सुरक्षाकर्मियों ने रोक दिया। वो सीतापुर प्रियंका गांधी से मिलने जा रहे थे। यह संभवत: पहला मौका है, जब किसी मुख्यमंत्री को हवाईअड्डे से बाहर निकलने की इजाजत नहीं दी गई है।

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता प्रमोद तिवारी और पी.एल. पुनिया, जो उन्हें लेने के लिए हवाई अड्डे पर गए थे, उनको प्रवेश से वंचित कर दिया गया था। बघेल, जो उत्तर प्रदेश के लिए कांग्रेस पर्यवेक्षक भी हैं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा से मिलने के लिए सीतापुर जाने वाले थे, जो सोमवार से नजरबंद हैं।

उन्होंने कहा, मैं यहां अपने नेता से मिलने आया हूं, लेकिन ये लोग मुझे एयरपोर्ट से बाहर नहीं आने दे रहे हैं। मैं यहां बैठा हूं और अपने नेता से मिले बिना वापस नहीं जाऊंगा। मैं लखीमपुर नहीं बल्कि सीतापुर जा रहा हूं।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending