Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

एक्टर अरमान कोहली को एनसीबी ने किया गिरफ्तार, छापेमारी में मिली कोकीन

Published

on

Loading

मुंबई। बिग बॉस फेम एक्टर अरमान कोहली को नारकोटिक्स नियंत्रण ब्यूरो (एनसीबी) ने गिरफ्तार कर लिया है। एनसीबी की टीम ने शनिवार शाम उनके घर पर छापेमारी की थी। इस दौरान उनके घर से ड्रग्स बरामद की गई।

अरमान कोहली के अलावा ड्रग पेडलर अजय राजू सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। एनडीपीएस एक्ट 21(ए), 27(ए), 28, 29, 30, & 35 के तहत उनकी गिरफ्तारी हुई है। शनिवार को एनसीबी ने मुंबई के अंधेरी स्थित अरमान कोहली के घर पर छापा मारा था।

दोपहर दो बजे के आस-पास शुरू हुई छापेमारी छह घंटे तक चली और रात आठ बजे खत्म हुई। आरोप है कि अभिनेता के घर से थोड़ी मात्रा में कोकीन जब्त की गई।

इससे पहले एनसीबी के क्षेत्रीय निदेशक समीर वानखेड़े ने बताया कि ‘छापेमारी के बाद अरमान कोहली सवालों के स्पष्ट जवाब नहीं दे पाए। उन्हें एनसीबी ऑफिस में पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है।’

प्रादेशिक

सीएम सुक्खू के मंत्री का विवादित बयान, कहा- कंगना को कोई बिना मेकअप देख ले तो दूसरी बार नहीं देखेगा

Published

on

Loading

नई दिल्ली। हिमाचल प्रदेश सरकार में राजस्व मंत्री जगत सिंह नेगी ने कंगना रनौत के चेहरे को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की है, जिसके बाद उनका काफी विरोध हो रहा है। उन्होंने कहा कि कंगना रनौत अपने कार्यक्रमों में मेकअप करके आती है। मेकअप वाली टीम भी हमेशा उनके साथ रहती है। मेकअप को देख ही लोगों की भीड़ उन्हें देखने आती है। अगर सुबह के समय कोई व्यक्ति कंगना को बिना मेकअप देख लें तो दूसरी बार नहीं देखेगा।

उधर कंगना ने भी नेगी केइस बयान पर पलटवार किया है। कंगना ने कहा कि उन्होंने फिल्मों में बिना मेकअप के भी रोल निभाए हैं। आज अगर वह अच्छे कपड़े पहनकर और पाउडर-लिपस्टिक लगाकर जनता से मिलना चाहती हैं तो उसमें भी यह आपत्ति जताते हैं। कंगना ने आगे कहा कि उन्हें समझ नहीं आता कि शक्ल से उनको क्या परेशानी हो गई। क्या इनके खूबसूरत चेहरों पर वोट दिए हैं। सुक्खू जी को लगता है उनकी खूबसूरत शक्ल पर वोट मिले हैं।

कंगना ने आगे कहा कि राजनीति में एक भाव है और यह भाव किसी में भी आ सकता है। किसी का चेहरा कैसा है या आपकी उम्र और लिंग क्या है यह देश इस सबसे बाहर निकलकर काफी आगे जाना चाहता है। ये देश की बहनों को काली-पीली और उनकी शक्ल को लेकर बातें करते हैं। उन्हें मेरी शक्ल से क्या लेना-देना। मेरी शक्ल चाहे जैसी भी हो जब तक मैं बुजुर्गों भाइयों, माता-बहनों और बच्चों की सेवा में तत्पर हूं तो मेरी शक्ल से तुम्हें क्या लेना-देना। आपको बता दें कि कंगना अलग-अलग इलाकों में जाकर वहां की वेशभूषा पहन रही हैं।

Continue Reading

Trending