Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

यूपी में लगातार कम हो रहे कोरोना के मामले, बीते 24 घंटे में आए इतने केस

Published

on

Loading

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना के मामले लगातार घटते जा रहे हैं। प्रदेश की योगी सरकार द्वारा अपनाए गए 3टी फॉर्मूले से कोरोना ग्राफ में लगातार गिरावट दर्ज की जा रही है।

बीते 24 घंटे में प्रदेश में कोरोना के 165 नए केस सामने आए हैं। वहीं ठीक होने वाले लोगों की संख्या बीते दिन 292 रही। इसी के साथ अब प्रदेश में कोरोना के एक्टिव केस की संख्या घटकर 2796 हो गई है।

बता दें कि बीते दिन 188803 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लगाई गई है। इसी के साथ राज्य में अब तक 31210052 कोरोना वैक्सीन की डोज लगा दी गई है।

गौरतलब है कि प्रदेश में यूपी में कोरोना के नए मामले अप्रैल में अचानक तेजी से बढ़ने लगे थे। लेकिन सीएम योगी के निर्देश पर शुरू की गई 3टी नीति से बहुत जल्द इस खतरनाक वायरस की दूसरी लहर पर काबू पा लिया गया।

प्रादेशिक

फैजाबाद में बीजेपी की हार के बाद लोगों को गालियां देते हुए बनाया वीडियो, दो युवक गिरफ्तार

Published

on

Loading

गाजियाबाद। फैजाबाद लोकसभा सीट से बीजेपी की हार के बाद वहां के लोगों को गाली देते हुए वीडियो बनाने और उसे सोशल मीडिया पर वायरल करने के आरोप में पुलिस ने दो युवकों को गिरफ्तार किया है। इनमें से एक युवक का नाम दक्ष चौधरी है। दक्ष वही शख्स है जिसने चुनाव प्रचार के दौरान कन्हैया कुमार को थप्पड़ जड़ दिया था।

सहायक पुलिस आयुक्त, शालीमार गार्डन, सिद्धार्थ गौतम ने बताया कि 6 जून को सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे एक वीडियो के बारे में जानकारी मिली थी जिसमें मतदाताओं की धार्मिक भावनाओं को आहत करने की नीयत से अभद्र टिप्पणी की गई है। इसका तत्काल संज्ञान लेकर थाना टीला मोड़ पर केस दर्ज कर दोनों नामजद अभियुक्तों को हिरासत में ले लिया गया है। गाजियाबाद पुलिस ने दोनों के खिलाफ धारा 295ए और 504 के तहत मुकदमा दर्ज किया है।

आरोपी दक्ष चौधरी हिंदू रक्षा दल (एचआरडी) से भी जुड़ा हुआ है। वह गाजियाबाद के थाना टीला मोड़ इलाके का रहने वाला है। इससे पहले वह नॉर्थ ईस्ट दिल्ली से कांग्रेस प्रत्याशी कन्हैया कुमार को थप्पड़ मारकर चर्चा में आया था।

 

Continue Reading

Trending