Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

खेल-कूद

शुरू हुई टेस्ट चैंपियन बनने की जंग, टीम इंडिया ने लंच तक 2 विकेट के नुकसान पर बनाए 69 रन

Published

on

Loading

नई दिल्ली। भारत और न्यूजीलैंड के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप (डब्ल्यूटीसी) शनिवार को शुरू हो गई। पहले दिन का खेल बारिश की भेंट चढ़ने के बाद दूसरे दिन किवी कप्तान केन विलियमसन ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया।

पहले बैटिंग करने उतरी टीम इंडिया की शुरूआत ठीक नहीं रही और 62 रनों के स्कोर पर भारत ने अपना पहला विकेट रोहित शर्मा के रूप में गंवा दिया। भारत को पहला झटका रोहित शर्मा के रुप में लगा। 21वें ओवर की पहली गेंद पर जैमीसन ने रोहित को 34 रन पर आउट कर दिया।

इसके बाद शुभमन गिल भी ज्यादा देर तक क्रीज पर टिक नही सके और वैगनर की गेंद पर 25वें ओवर में 28 रन बनाकर आउट हो गये। फिलहाल भारत ने लन्च होने तक 69 रन, 2 विकेट के नुकसान पर बना लिए हैं।

खेल-कूद

आईपीएल 2024: आज होगी कोलकाता और पंजाब के बीच भिड़ंत, ईडन गार्डन्स में खेला जाएगा मुकाबला

Published

on

Loading

कोलकाता। आईपीएल के 42वें मुकाबले में आज कोलकाता नाइट राइडर्स और पंजाब किंग्स के बीच भिड़ंत देखने को मिलेगी। 7 मैचों में 5 जीत के साथ कोलकाता नाइट राइडर्स की टीम अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है और वह यहां जीत दर्ज कर प्लेऑफ की अपनी संभावनाएं बढ़ाना चाहेगी, वहीं दूसरी ओर इस सीजन अब तक सिर्फ 2 मैच जीतने वाली पंजाब किंग्स टूर्नामेंट में अपनी वापसी की कोशिशें करेगी।

मैच ईडन गार्डन्स स्टेडियम में शाम 7:30 बजे से खेला जाएगा। टॉस शाम 7:00 बजे होगा। यहां की पिच बैटिंग फ्रेंडली है, उम्मीद यही है कि मुकाबला हाई स्कोरिंग होगा। इस सीजन में दोनों टीमें पहली बार आमने-सामने होंगी। हेड टू हेड में भी कोलकाता का पलड़ा पंजाब पर हावी है। दोनों टीमों के बीच अब तक कुल 32 मैच खेले गए हैं। 21 में कोलकाता और 11 में पंजाब को जीत मिली।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग 11 पंजाब किंग्स : सैम करन (कप्तान), प्रभसिमरन सिंह, राइली रूसो, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियम लिविंगस्टन, शशांक सिंह, आशुतोष शर्मा, हरप्रीत बरार, हर्षल पटेल, कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह।

केकेआर: श्रेयस अय्यर (कप्तान), फिल सॉल्ट (विकेटकीपर), सुनील नारायण, वेंकटेश अय्यर, अंगकृष रघुवंशी, रिंकू सिंह, आंद्रे रसेल, रमनदीप सिंह, मिचेल स्टार्क, वरुण चक्रवर्ती और हर्षित राणा।

Continue Reading

Trending