Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

इंडियन आइडल के मंच पर नुसरत फ़तेह अली खान का गाना गाकर सोनू कक्कड़ हुईं ट्रोल

Published

on

Loading

नई दिल्ली। टीवी का फेमस सिंगिंग रिएलिटी शो इंडियन आइडल कई दशकों से अपने फैंस का मनोरंजन करता चला आ रहा है। इस शो से अब तक अनगिनत बेहतरीन सिंगर निकले हैं। इंडियन आइडल का सीजन 14 आजकल न्यूज़ हेडलाइंस में बना हुआ है। इस शो के कंटेस्टेंट के साथ साथ शो के जज किसी न किसी कारण ट्रोल्स के निशाने पर आ ही जाते हैं।

हाल ही में शो पर जज नेहा कक्कड की बहन सोनू कक्कड़ बतौर गेस्ट के तौर पर पहुंचीं थीं। सोनू खुद एक सिंगर हैं। वहीं शो पर कंटेस्टंट के अलावा सोनू ने भी एक शानदार स्टेज परफॉर्मेंस दी लेकिन इस परफॉर्मेंस का वीडियो सामने आने के बाद वो सोशल मीडिया पर बुरी तरह ट्रोल होती दिखाई दीं।

दरअसल, सोनू कक्कड़ इंडियन आइडल 14 में नेहा कक्कड़ की जगह पहुंची थीं। शो में वह सभी कंटेस्टेंट को काफी मोटिवेट भी करती दिखीं। वहीं इस दौरान जब कंटेस्टेंट और जज ने उनसे स्टेज पर गाना गाने की रिक्वेस्ट की तो वह खुद को गाने से रोक नहीं पाईं। इसके बाद वह स्टेज पर ‘मेरे रश्के कमर’ गाती हुईं नजर आईं। ‘मेरे रश्के कमर’ ओरिजनल गाने को नुसरत फतेह अली खान ने गाया है। लेकिन सोनू ने जब ये गाना गाया तो कई लोगों को ये गाना बिलकुल पसंद नहीं आया है और वो ट्रोल्स ने निशाने पर आ गईं।

सोनू कक्कड़ का गाना सुनकर एक यूजर ने इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए प्रोनो पर कॉमेंट करते हुए लिखा, ‘ओवरऐक्टिंग का पैसा काटो सबका। इससे अच्छा तो ऑरिजनल सॉन्ग बजा देते।’ एक अन्य यूजर ने कॉमेंट किया, ‘भई क्यूं मजाक बना रखा है गाने का।’ एक और यूजर ने लिखा, ‘अच्छे से इज्जत लूटी गई गाने की। नुसरत साहब की रूह रो रही होगी, तड़प रही होगी।’ वहीं एक ने तो लिखा, ‘इससे अच्छा तो रानू मंडल गाती हैं।’

प्रादेशिक

धनबाद में बॉलीवुड एक्टर पंकज त्रिपाठी के जीजा की सड़क हादसे में मौत, बहन की हालत गंभीर

Published

on

Loading

धनबाद। बॉलीवुड एक्टर पकंज त्रिपाठी के जीजा राकेश तिवारी की एक सड़क हादसे में मौत हो गई है। वहीं उनकी बहन की हालत गंभीर है जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।.हादसा बेहद भीषण था जिसमें उनकी कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हुई है। ये एक्सिडेंट शनिवार की शाम करीब चार बजे धनबाद जिले के निरसा चौक के पास हुआ है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राकेश तिवारी पत्नी सरिता तिवारी के साथ अपनी कार से धनबाद से कोलकाता जा रहे थे। चश्मदीदों के मुताबिक कार तेज रफ्तार में थी। निरसा चौक पर एक ऑटो को बचाने के चक्कर में कार अनियंत्रित हो गई और डिवाइडर से टकरा गई। इसमें कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई है।

हादसे में दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से एंबुलेस से धनबाद एसएनएमएमसीएच भेज दिया गया था। यहां राकेश तिवारी की इलाज के दौरान मौत हो गई। हालांकि, उनकी पत्नी की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे की खबर पाकर पंकज त्रिपाठी मुंबई से कोलकाता एयरपोर्ट उतरकर निजी कार से धनबाद के लिए रवाना हो गए हैं।

Continue Reading

Trending