Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने दी राहत भरी खबर, पिछले 7 दिनों से 180 जिलों में नहीं आए एक भी केस

Published

on

Loading

नई दिल्ली। देश में कोरोना संक्रमण की दूसरी लहर लगातार लोगों को अपना शिकार बना रही है। भारत में लगातार तीन दिनों से 4 लाख से ज्यादा कोविड के नए मामले सामने आ रह हैं। हर दिन बढ़ रही मौतों की संख्या ने लोगों को चिंता में डाल दिया है।

इस बीच केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री हर्षवर्धन ने एक राहत भरी खबर दी है। शनिवार (8 मई) को स्वास्थ्य मंत्री ने कहा कि पिछले सात दिनों से देश के 180 जिलों में कोरोना का एक भी नया मामला नहीं देखा गया है।

वहीं, 18 जिलों ने पिछले 14 दिनों में कोई भी मामला दर्ज नहीं किया है। इसके अलावा, पिछले 21 दिनों में 54 जिलों में कोई नया मामला नहीं देखा गया है। बता दें कि आज भी देशभर में कोरोना वायरस के 4 लाख से अधिक नए केस सामने आए और इस दौरान चार हजार से अधिक लोगों की मौतें हो गईं।

नेशनल

सिद्दारमैया के करीबी मंत्री का बयान, पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को गोली मार देनी चाहिए

Published

on

Loading

बेंगलुरु। कर्नाटक के सीएम सिद्दारमैया के करीबी मंत्री ने बड़ा बयान दिया है। कर्नाटक के मंत्री जमीर अहमद ने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वाले लोगों को देखते ही गोली मारने का कानून तत्काल लागू करने की मांग की है। उन्होंने अपने बयान में आगे कहा कि कर्नाटक में उनकी कांग्रेस की सरकार है और उन्हें तत्काल ऐसे लोगों को गोली मारने का कानून बना देना चाहिए।

कर्नाटक में इस वक्त कांग्रेस की सरकार है और सिद्दारमैया मुख्यमंत्री हैं। जमीर अहमद ऐसे पहले मंत्री नहीं हैं, जिन्होंने पाकिस्तान जिंदाबाद बोलने वालों को गोली मारने का कानून बनाने की मांग है, बल्कि इससे पहले कर्नाटक के कृषि मंत्री ने भी इसी तरह की बात की थी।

पिछले दिनों कर्नाटक के कृषि मंत्री बीसी पाटिल ने देश में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे लगाने वाले लोगों से निपटने के लिए कानून की मांग की थी। उन्होंने कहा था कि मेरी राय में भारत विरोधी नारे लगाने और गलत बोलने या फिर पाकिस्तान के समर्थन में वाले लोगों के खिलाफ शूट एट साइट कानून लागू होना चाहिए।

Continue Reading

Trending