Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मुख्य समाचार

करियप्पा की तुलना नरेन से करना सही नहीं : गंभीर

Published

on

कोलकाता नाइट राइडर्स, गौतम गंभीर, के. सी करियप्पा, सुनील नरेन, अब्राहम डिविलियर्स, पाकिस्तान, बांग्लादेश,

Loading

कोलकाता| कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने मंगलवार को कहा कि टीम के नए स्पिन गेंदबाज के. सी करियप्पा की तुलना अभी से अनुभवी सुनील नरेन से करना गलत होगा। गंभीर के अनुसार अभी करियप्पा को नरेन की बराबरी करने के लिए लंबा रास्ता तय करना है। करियप्पा ने शनिवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ मैच से पदार्पण किया और दो ओवरों में 28 रन देकर अब्राहम डिविलियर्स का विकेट हासिल किया। गंभीर ने पत्रकारों से कहा, “करियप्पा एक अच्छे गेंदबाज हैं लेकिन अभी आप उनकी तुलना नरेन से नहीं कर सकते।”

पाकिस्तान के खिलाफ श्रृंखला के लिए बांग्लादेश लौट चुके हरफनमौला खिलाड़ी शाकिब अल हसल के बारे में पूछे जाने पर गंभीर ने कहा, “शाकिब हमारी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी हैं। उनकी कमी हमें खलेगी लेकिन मुझे उम्मीद कि वह लौटकर प्लेऑफ में हमारे लिए खेलेंगे।” उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की टीम अभी बांग्लादेश दौरे पर है जहां उसे 17 अप्रैल से 10 मई के बीच तीन एकदिवसीय, दो टेस्ट मैच और एक टी-20 खेलना है। शाकिब इस श्रृंखला के बाद वापस कोलकाता नाइट राइडर्स से जुड़ जाएंगे।

नेशनल

दिल्ली पुलिस की गिरफ्त में केजरीवाल के पीए विभव कुमार, स्वाति मालीवाल से मारपीट का है आरोप

Published

on

Loading

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली पुलिस ने सीएम केजरीवाल के पीए विभव कुमार को भी हिरासत में लिया है। विभव की गिरफ्तारी के लिए दिल्ली पुलिस लगातार उसकी लोकेशन खंगाल रही थी। उधर शुक्रवार को भी दिल्ली पुलिस मालीवाल को लेकर सीएम हाउस पहुंची थी और घटना का सीन सीक्रिएट किया। इसके अलावा दिल्ली पुलिस ने सीएम हाउस से 8 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज भी इकट्ठे किए थे।

जानकारी के अनुसार, दिल्ली पुलिस आज दोपहर करीब पौने 12 बजे सीएम आवास पहुंची थी। पुलिस की टीम में एडिशनल DCP और ACP समेत कई अधिकारी मौजूद थे। पुलिस ने स्वाति मालीवाल से मारपीट करने के आरोप में पूछताछ के लिए विभव कुमार को हिरासत में लिया। पुलिस विभव को सिविल लाइंस थाने लेकर गई है। कल भी पुलिस की टीम सीएम हाउस जांच करने पहुंची थी।

सूत्रों के अनुसार, स्वाति मालीवाल की मेडिकल रिपोर्ट भी सामने आ गई है। इस रिपोर्ट में स्वाति मालीवाल की आंख, चेहरे और पैर में चोट की पुष्टि हुई है। दिल्ली एम्स के ट्रॉमा सेंटर में उनका मेडिकल हुआ था।

Continue Reading

Trending