Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

नए साल पर कोरोना वैक्सीनेशन सरकार की पहली प्राथमिकता: योगी आदित्यनाथ

Published

on

Loading

लखनऊ। नए साल के पहले दिन भारत में कोरोना वैक्सीन को लेकर बड़ी खुशखबरी आई है। भारत में कोरोना वैक्सीन कोविशील्ड को अनुमति दे दी गई है। कोविशील्ड वैक्सीन को भारत में इमरजेंसी इस्तेमाल की मंजूरी मिल गई है। भारत में 6 जनवरी से कोरोना टीकाकरण अभियान शुरू किया जाएगा।

इस बीच यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि साल 2021 में कोरोना वायरस वैक्सीनेशन उनकी सबसे पहली प्राथमिकता है। मुख्यमंत्री ने कहा कि साल 2020 में उनकी टीम ने लॉकडाउन लगने के साथ ही कोरोना महामारी को चुनौती के रूप में लिया और मिशन मोड में काम करना शुरू किया।

सीएम योगी ने कहा कि मैंने अपनी टीम से कोरोना महामारी के बढ़ने से दो कदम आगे रहने को कहा और शुक्र है कि हम ऐसा करने में कमोबेश कामयाब रहे। महामारी की दूसरी लहर को रोकने में अब तक तो सफलता मिली है। वैक्सीनेशन के पहले फेज में नौ लाख से ज्यादा लोगों को कोरोना वायरस का टीका लगाया जाएगा।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending