Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

इंदौर: राम मंदिर के लिए चंदा इकठ्ठा करने निकली रैली पर दूसरे समुदाय के लोगों ने की पत्थरबाज़ी

Published

on

Loading

इंदौर। इंदौर के देपालपुर तहसील के चांदनखेड़ी में हिंदू संगठन की रैली पर दूसरे समुदाय के लोगों ने पथराव कर दिया। यहां मंगलवार दोपहर संगठन द्वारा अयोध्या के राम मंदिर के लिए धन संग्रह करने के लिए रैली निकाली जा रही थी। जिसके बाद बाइक से निकले लोगों का दूसरे समुदाय के कुछ लोगों से विवाद हो गया। जिसमें हिंदू संगठन की रैली पर पत्थरबाजी की गई।

बताया यह भी जा रहा है कि पुलिस की मौजूदगी में भी रैली पर पत्थरबाजी की गई। जिसके बाद इंदौर डीआरपी लाइन से 50 पुलिसकर्मियों की टुकड़ी घटना स्थल पर भेजी गई। पत्थरबाजी में कई लोगों के घायल होने की जानकारी मिल रही है, जिन्हे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर घटना के बाद हिंदूवादी संगठन में रोष है। लोग तुरंत आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरने पर बैठ गए है।

प्रादेशिक

मध्य प्रदेश: भाजपा के पूर्व जिलाध्यक्ष जेपी किरार की सड़क हादसे में मौत

Published

on

Loading

रायसेन। मध्य प्रदेश में रायसेन जिले के भाजपा के पूर्व जिला अध्यक्ष जयप्रकाश किरार की सड़क हादसे में मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, जयप्रकाश किरार शनिवार-रविवार की दरमियानी रात अपने साथियों के साथ उज्जैन में बाबा महाकाल के दर्शन कर रायसेन लौट रहे थे।

रायसेन के करीब सांची रोड पर ग्राम खानपुरा में उनकी कार का टायर पंचर हो गया था। जब वह इसे बदल रहे थे, तभी एक ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी।

इस हादसे में किरार गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें तत्काल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। जयप्रकाश किरार भाजपा के जिला अध्यक्ष रह चुके थे। वे मूल रूप से विदिशा के निवासी हैं। उनकी पत्नी भी अनीती किरार भी जिला पंचायत अध्यक्ष रही हैं।

Continue Reading

Trending