Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

नेशनल

ICICI बैंक ने अपनी फिक्स्ड डिपॉजिट की ब्याज दरों में की कटौती, ग्राहक परेशान

Published

on

Loading

#ICICIBANK #India #banking #bankingsectors

नेशनल

दिल्ली-एनसीआर के 100 से ज्यादा स्कूलों को बम से उड़ाने की धमकी, बच्चों को वापस भेजा गया घर

Published

on

Loading

नई दिल्ली। दिल्ली-एनसीआर के करीब 100 स्कूलों में बुधवार सुबह बम रखा होने की धमकी मिलने के बाद हड़कंप मच गया है। स्कूलों में बम का पता लगाने वाली टीम, बम निरोधक दस्ता और दिल्ली दमकल सेवा के अधिकारियों को भेजा गया है। दिल्ली पब्लिक स्कूल नोएडा की प्रिंसिपल ने बताया कि उनको भी ऐसा ही धमकी वाला एक ईमेल मिला है। उन्होंने छात्रों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए एहतियातन उनको तुरंत घर वापस भेजना शुरू कर दिया है। बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए उन स्कूलों में भी छुट्टी कर दी गई, जिनको धमकी नहीं मिली है। ग्रेटर नोएडा के एस्टर पब्लिक स्कूल के मैनेजमेंट ने एहतियातन छुट्टी का ऐलान कर दिया।

उधर, इस मामले पर दिल्ली पुलिस पीआरओ सुमन नलवा ने कहा, ‘कई स्कूलों ने हमसे संपर्क किया है कि उन्हें अपने परिसर में बम के बारे में एक ईमेल मिला है। दिल्ली पुलिस ने तलाशी अभियान चलाया है लेकिन कोई अप्रिय घटना नहीं हुई है। अब तक जो पता चला है उससे ऐसा लगता है कि किसी ने दहशत पैदा करने के लिए ऐसा किया है। मैं बस माता-पिता से अनुरोध करना चाहता हूं कि वे घबराएं नहीं. हम इस संबंध में जांच कर रहे हैं।

दिल्ली के डीसीपी अपूर्व गुप्ता का कहना है, “सूचना मिलने के बाद हमारी टीमें मौके पर पहुंचीं और छात्रों को उनके घर भेज दिया गया है. बम स्क्वॉड की मदद से चेकिंग की जा रही है। हमारा सभी से निवेदन है कि घबराने की कोई जरूरत नहीं है।” वहीं दिल्ली के एलजी विनय कुमार सक्सेना ने भी इस मुद्दे पर बयान दिया है। उन्होंने एक्स पर पोस्ट किया, ‘मैं अभिभावकों से अनुरोध करता हूं कि वे घबराएं नहीं और स्कूलों और बच्चों की सुरक्षा सुनिश्चित करने में प्रशासन का सहयोग करें। उपद्रवियों और दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा।’

 

Continue Reading

Trending