Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

CORONA : यूपी में कोरोना ने एक बार फिर तोड़ा पुराना रिकॉर्ड, एक दिन में आए 5130 नए कोरोना मामले

Published

on

Loading

उत्तर प्रदेश में कोरोना की रफ्तार लगातार बढ़ती जा रही है। हर रोज नए मरीज मिलने से पिछले सभी रिकॉर्ड टूट चुके हैं। मंगलवार को यूपी में 5130 नए कोरोना मामले सामने आए हैं। बढ़ते मामलों के कारण स्वास्थ्य विभाग में हड़कंप मच गया है।

जन्माष्टमी स्पेशल : सिर्फ भगवान ही नहीं, क्यों सबसे महान भी हैं श्री कृष्ण, जानिए पूरी कहानी

यूपी में एक दिन में सबसे ज्यादा मिले मामलों की संख्या है। पिछले 24 घंटे में कोरोना से प्रदेश में 59 मौतें हुई हैं। वहीं, लखनऊ के मामले में भी ये रिकॉर्ड टूट गया है। उत्तर प्रदेश के हालात बेहद चिंताजनक हो गए हैं।

मंगलवार को शहर में 831 कोरोना के नए मरीज मिले हैं। जबकि 12 लोगों की मौत हुई है। प्रदेश में अब कोरोना के सक्रिय मामलों की संख्या 48,998 हो गई है। वहीं, 80,589 लोग अस्पताल से ठीक होकर घर जा चुके हैं।

#Uttarpradesh #corona #covid19 #lucknow #health

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद : टाटा स्टील के अधिकारी की हत्या करने वाला बदमाश मुठभेड़ में ढेर, सब इंस्पेक्टर घायल

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद के थाना साहिबाबाद इलाके में शुक्रवार को पुलिस और दो बाइक सवार बदमाशों के बीच मुठभेड़ हुई, जिसमें एक बदमाश को गोली लगी। उसे घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उसकी मौत हो गई। इस मुठभेड़ में एक पुलिसकर्मी भी घायल हो गया, जिस अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मारे गए बदमाश पर टाटा स्टील्स में कार्यरत विनय त्यागी नामक शख्स की चाकू मारकर हत्‍या करने का आरोप था।

पुलिस ने मामले में जानकारी देते हुए बताया, ’10 मई को थाना साहिबाबाद क्षेत्र के अंतर्गत पुलिस और बाइक सवार दो बदमाशों में मुठभेड की सूचना प्राप्त हुई। मुठभेड के दौरान एक आरोपी और एक सब इंस्पेक्टर गंभीर रुप से घायल हुए, जिन्हें तुरंत ही उपचार के लिए अस्पाताल में भर्ती कराया गया। इस दौरान एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाते हुए मौके से फरार हो गया। वहीं, उपचार के लिए भर्ती हुए आरोपी की मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, “जानकारी करने पर उसका नाम अक्की उर्फ दक्ष निवासी सीलमपुर दिल्ली का होना पाया गया। उक्त आरोपी बीती 4 मई को थाना शालीमार गार्डन क्षेत्र के अंतर्गत हुई लूट और हत्या की घटना में वांछित था। आरोपी के कब्जे से एक लूटा हुआ मोबाइल फोन और एक अवैध हथियार बरामद किया गया है। आगे की जरूरी कार्रवाई की जा रही है।

Continue Reading

Trending