Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

VIDEO : सुनिए Vikas Dubey के गुर्गे की पत्नी का Viral Audio, ऐसे हुई थी Planning!

Published

on

Loading

यूपी के कानपुर में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या का गुनहगार विकास दुबे भले ही पुलिस एनकाउंटर में मारा गया हो लेकिन उस केस की एक-एक परते अब खुलने लगी है। मंगलवार को पुलिस ने विकास दुबे के सहयोगी फरार अपराधी और 50 हजार के इनामी शशिकांत उर्फ सोनू पांडेय को गिरफ्तार किया।

उसकी निशानदेही पर वारदात में लूटी गई इंसास व एके 47 रायफल और कारतूस बरामद किए गए। इसके बाद शशिकांत की पत्नी का ऑडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वह कहती है मेरे आंगन में पुलिस वाले हैं, इन्हें विकास भैया ने मारा है।

#VikasDubey #VikasDubeyEncounter #VikasDubeyWife

प्रादेशिक

इकबाल अंसारी का बड़ा बयान, बोले- मैं चाहता हूं मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें

Published

on

Loading

अयोध्या। लोकसभा चुनाव 2024 के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज चुनाव प्रचार करने के लिए अयोध्या जाने वाले हैं। यहां पीएम मोदी मेगा रोड शो करेंगे। इस दौरान वे भगवान राम के दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे। इस बीच राम मंदिर-बाबरी मस्जिद विवाद में पक्षकार रहे इकबाल अंसारी ने कहा है कि वह चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।

एक्स पर जारी एक पोस्ट में इकबाल अंसारी ने कि कहा, ”पीएम मोदी भाग्यशाली हैं कि उनका चुनाव राम की नगरी से शुरू हो रहा है। उनका दस साल का पीएम पद का कार्यकाल बहुत अच्छा रहा। हम उनके अयोध्या आगमन से बहुत खुश हैं और चाहते हैं कि वह एक बार फिर देश के प्रधानमंत्री बनें।”इकबाल अंसारी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश आगे बढ़ रहा है। इसलिए देश की जनता को एक बार फिर पीएम मोदी को मौका देना चाहिए। उनके शासन में समाज के हर वर्ग का विकास हो रहा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रविवार को अयोध्या पहुंच रहे हैं। वह वहां रामलला का दर्शन करेंगे और इसके बाद एक रोड शाेे निकालेंगे। वह दो घंटे तक अयोध्या में रहेंगे।

Continue Reading

Trending