Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

टिक टॉक स्टार शिवानी का हत्यारा चढ़ा पुलिस के हत्थे, बताया- बात नहीं कर रही थी इसलिए मार डाला

Published

on

Loading

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में टिक टॉक स्टार शिवानी की हत्या करने वाले शख्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। युवक का नाम आरिफ है। पुलिस पूछताछ में आरिफ ने बताया कि शिवानी की उससे चार से दोस्ती थी, लेकिन अचानक ही उसने मुझसे बात करना बंद कर दिया। इसके बाद वह उसे मनाने के लिए उसके पार्लर भी गया जब वो नहीं मानी तो गला घोंटकर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद वह शव को बेड के अंदर छिपाकर उसका मोबाइल लेकर फरार हो गया था। पुलिस आरोपी को मंगलवार को कोर्ट में पेश करेगी।

ये है मामला

हरियाणा के सोनीपत जिले मे टिक टॉक स्टार शिवानी की हत्या कर दी गई। हत्या का आरोप आरिफ नाम के लड़के पर लगा है। आरिफ कई सालों से शिवानी के पीछे पड़ा हुआ था लेकिन शिवानी उसको घास तक नहीं डालती थी। जिसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया। हत्या के बाद वह शिवानी का मोबाइल अपने साथ ले गया और शिवानी बनकर उसके परिवार वालों को गुमराह करता रहा।

मिली जानकारी के मुताबिक़, शिवानी खुद का ब्यूटी पार्लर चलाती है। ब्यूटी पार्लर में ही आरोपी ने घटना को अंजाम दिया और शिवानी के शव को ब्यूटी पार्लर में रखे बेड में डालकर फरार हो गया। जब रविवार को मृतक की बहन के दोस्त ने बेड खोला, तो उसका शव मिला। इसके बाद परिजनों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने बताया कि शिवानी खोबियान कुंडली में टच एंड फेयर नाम से सैलून चलाती थीं। टिक-टॉक पर उनके 1 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

शिवानी की बहन श्वेता के मुताबिक 26 जून को आरिफ शिवानी से मिलने उनके ब्यूटी पार्लर में आया था। श्वेता के फोन लगाने पर ये बात शिवानी ने ही उसे बताई थी। उस रात शिवानी घर नहीं लौटी तो श्वेता ने रात में मैसेज किया। मैसेज के जवाब में आरिफ शिवानी के फोन से रिप्लाई किया कि वह हरिद्वार आई हुई है और मंगलवार को लौटेगी। इस घटना के दो दिन के बाद श्वेता के दोस्त नीरज ने ब्यूटी पार्लर खोला तो उसे बदबू आई। नीरज ने ब्यूटी पार्लर की अलमारी का दरवाजा खोला तो उसमें शिवानी की लाश मिली।

प्रादेशिक

राजस्थान के दौसा में सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को बेकाबू कार ने कुचला, तीन की मौत, 8 घायल

Published

on

Loading

दौसा। राजस्थान के दौसा में बड़ा सड़क हादसा हुआ है। यहाँ एक बेकाबू कार ने सड़क किनारे सो रहे 11 लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई है जबकि 8 लोग गंभीर रूप से घायल हैं। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। पुलिस ने बताया कि हादसे में दो घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई, जबकि छह को आगे के इलाज के लिए जयपुर के एसएमएस अस्पताल में रेफर किया गया। कार को जब्त कर लिया गया है, हालांकि चालक फरार है। उसे पकड़ने की कोशिश की जा रही है।

हादसा गुरुवार की रात करीब 11.15 बजे हुआ है। सभी मृतक व घायल खानाबदोश परिवार के लोग थे, जो टीकाराम पालीवाल गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल के पास सड़क किनारे झुग्गी में रहते थे। हेड कॉन्स्टेबल बृजकिशोर ने बताया कि रात करीब 11.20 बजे घटना की सूचना पुलिस को मिली थी। फौरन पुलिस मौके पर पहुंची। जांच में सामने आया कि तेज रफ्तार कार के ड्राइवर ने तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाते हुए सड़क किनारे सो रहे लोगों को कुचल दिया है। घटना की सूचना पर गुरुवार की देर रात महवा विधायक राजेंद्र मीणा हॉस्पिटल पहुंचे। उन्होंने डॉक्टरों से घायलों का हालचाल जाना और थाना इंचार्ज जितेंद्र सोलंकी को कार ड्राइवर के खिलाफ सख्त कार्रवाई के लिए कहा।

जयपुर स्थित एसएमएस हॉस्पिटल में ट्रॉमा सेंटर के इंचार्ज डॉ. अनुराग धाकड़ ने बताया कि दौसा के महवा से रेफर होकर 6 घायलों को यहां भर्ती किया गया था। इसमें से 1 दिलीप नाम के युवक को छुट्‌टी दे दी गई है। 5 अन्य को सर्जरी यूनिट में भर्ती रखा गया है। इसमें एक मरीज के सिर में थोड़ी ज्यादा चोट है, बाकी चार की स्थिति सामान्य है। इनका इलाज चल रहा है।

Continue Reading

Trending