Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

Lockdown : बदायूँ पुलिस की मनमानी, 05 युवकों को दे दी अजीब सजा

Published

on

Loading

लॉक डाउन के चलते मध्य प्रदेश के 5 युवकों को बदायूँ के पुलिसकर्मी ने रोककर एक अजीब सजा दे दी। पुलिस ने युवकों को सड़क पर मेढ़क बनाकर कुदवा दिया। ऐसे में ये मामला साबित कर रहा है कि एक ओर पुलिस व जिला प्रशासन बाहर से आने वालों खाना खिलवा रहा है, वहीं कुछ पुलिस कर्मी मौके का गलत फायदा उठा रहे हैं।

पुलिसकर्मी की ज्यादती का वीडियो वायरल होने के बाद एसएसपी बदायूँ ने सिपाही को हटा दिया है और सीओ सिटी को मामले की जाँच के आदेश दिए हैं।

कोरोना पर स्वास्थ्य मंत्रालय ने जारी की नई रिपोर्ट, जानकर होगी खुशी

जनपद पुलिस के मुखिया होने के नाते पुलिसकर्मी के कृत्य पर एसएसपी बदायूँ ने माफी भी माँगी है।

उत्तर प्रदेश

यूपी के जौनपुर में बीजेपी नेता व पत्रकार की गोली मारकर हत्या

Published

on

Loading

जौनपुर। यूपी के जौनपुर में भाजपा नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक का नाम आशुतोष श्रीवास्तव है। वो भाजपा के सक्रिय सदस्य होने के साथ ही सुदर्शन न्यूज के पत्रकार थे।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आशुतोष श्रीवास्तव सुबह बाइक से प्रचार के लिए निकले थे। सुबह करीब नौ बजे एक अज्ञात बाइक सवार ने उन्‍हें रोका और चार अन्य लोग भी वहां आ गए। उन्होंने भाजपा नेता पर ताबड़तोड़ गोलीबारी कर दी। आशुतोष को शाहगंज सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

घटना के बाद शाहगंज विधायक रमेश सिंह और अन्य भाजपा नेता भी वहां पहुंच रहेे हैं। क्षेत्राधिकारी अजीत सिंह चौहान ने बताया कि हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले की जांच की जा रही है।

 

Continue Reading

Trending