Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

शाहीन बाग की महिलाएं करेंगी अमित शाह से मुलाकात, रखेंगीं अपनी बात

Published

on

Loading

नई दिल्ली। शाहीन बाग में 2 महीनों से घरने पर बैठी महिलाओं को लेकर बड़ी खबर खबर सामने आई है। जानकारी के मुताबिक शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों ने गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करने का फैसला लिया है। प्रदर्शनकारी अमित शाह से मिलकर अपनी बात सामने रखेंगे।

बताया जा रहा है कि शाहीन बाग की सभी महिला प्रदर्शनकारी दोपहर 2 बजे अपनी मांगों के साथ गृह मंत्री के आधिकारिक आवास पर मुलाकात करने के लिए जाने वाले हैं। शाहीन बाग के प्रदर्शनकारियों की प्राथमिक मांग नागरिकता संशोधन कानून को वापस लेना बताया जा रहा है।

हालांकि इस मुलाकात को लेकर गृह मंत्री कार्यालय के सूत्रों का कहना है कि उन्हें ऐसी किसी मुलाकात के लिए प्रदर्शनकारियों की तरफ से अब तक कोई अर्जी नहीं मिली है।

आपको बता दें कि शाहीन बाग में दिसंबर से ही धरने पर बैठी महिलाएं सीएए के साथ ही एनआरसी और एनपीआर का भी विरोध कर रही हैं। इस प्रदर्शन को 60 दिन से भी ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अभी तक कोई समाधान नहीं निकला है।

प्रादेशिक

ग्रेटर नोएडा में CNG भरवाने को लेकर हुए विवाद में शख्स की पीट-पीटकर हत्या

Published

on

Loading

नोएडा। उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा में सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर हुए विवाद में एक शख्स की पीट-पीटकर ह्त्या कर दी गई। जानकारी के अनुसार, ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-3 थाना इलाके में सोमवार की रात सीएनजी पंप पर लाइन में लगने को लेकर विवाद हो गया। इस पर फॉर्च्यूनर सवार तीन हमलावरों ने गाजियाबाद के अमन कसाना को लाठी-अण्डों से इतना पीटा कि उनकी मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने मंगलवार को जानकारी दी है कि इस हत्या के आरोप में अब तक दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है और एक अन्य आरोपी की भी तलाश की जा रही है।

हत्या की ये घटना सोमवार देर रात ग्रेटर नोएडा के ईकोटेक-तीन थाना क्षेत्र के खेड़ा चौगानपुर इलाके की है। यहां सीएनजी फिलिंग स्टेशन पर गाजियाबाद का 22 साल का निवासी अमन सीएनजी भरवाने के लिए आया था। हालांकि, यहां कतार में लगने के लिए उसका विवाद खैरपुर गुर्जर के निवासी अजय से हो गया।

कतार में लगने को लेकर हुए विवाद में अजय ने अपने दोस्त अंकुश और ऋषभ के साथ मिलकर अमन से मारपीट शुरू कर दी। इसके बाद उन्होंने अमन के सिर पर डंडे से जोरदार वार कर दिया। पुलिस ने बताया है कि घटना के बाद घायल अमन को अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, अस्पताल में डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने जानकारी दी है कि अमन के परिजनों की शिकायत के आधार पर प्रासंगिक धाराओं में मामला दर्ज कर लिया गया है। हत्या की वारदात में शामिल अजय और ऋषभ को गिरफ्तार कर लिया गया है और तीसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

Continue Reading

Trending