Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

श्रीनगर में पारा हिमांक बिंदु से नीचे

Published

on

Loading

श्रीनगर| जम्मू एवं कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में न्यूनतम तापमान रातोंरात हिमांक बिंदु से नीचे लुढ़क कर शून्य से नीचे 0.2 डिग्री सेल्सियस पर पहुंच गया है। मौसम विभाग के निदेशक सोनम लोटस ने सोमवार को आईएएनएस को बताया, “श्रीनगर शहर में रात में न्यूनतम तापमान शून्य से नीचे 0.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। यह श्रीनगर का इस मौसम का अब तक का सबसे कम तापमान है।”

लोटस ने कहा कि कश्मीर घाटी और लद्दाख क्षेत्र में आगामी सात दिनों के दौरान रात्रि में पारा और लुढ़कने की संभावना है।

उन्होंने बताया, “पहलगाम में रविवार रात पारा शून्य से नीचे 3.6 डिग्री और गुलमर्ग में शून्य से नीचे 0.4 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।”

लेह शहर और करगिल में क्रमश: शून्य से नीचे 9.6 डिग्री और शून्य से नीचे 8.7 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।

लोटस ने कहा, “जम्मू शहर में न्यूनतम तापमान 9.1 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया था।”

Give him a quart or writemyessay4me.org/ two of self esteem and he will stop knocking himself

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending