Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

माइकल जैक्सन की तरह डांस करता है ये लड़का, ऋतिक-अमिताभ हुए कायल

Published

on

Loading

मुंबई। टिक टॉक ने एक आम इंसान को रातो-रात स्टार बना दिया है। बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और अमिताभ बच्चन भी इस युवा की प्रतिभा देखकर हैरान है। हम बात कर रहे हैं माइकल जैक्सन की तरह डांस करने वाले युवराज सिंह की। युवराज राजस्थान के जोधपुर के रहने वाले हैं।

टिक टॉक पर युवराज के 10 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। एक न्यूज चैनल से बातचीत में युवराज ने बताया कि उनके पिता मजदूर हैं और घरों में टाइल्स लगाते हैं।

युवराज ने बताया, “मुझे किसी ने डांस सिखाया नहीं है। एक फिल्म रिलीज हुई थी मुन्ना माइकल। उसे देख कर डांस करना शुरू किया। मैंने टाइगर श्रॉफ को देखकर डांस करना शुरू किया।”

उन्होंने कहा, “प्रभु देवा भी मेरे लिए बहुत बड़ी इंस्पिरेशन हैं। मुझे तकरीबन 5 महीने लगे ये सब सीखने में। मैं ये जो कुछ भी करता हूं ये मैंने बस 5 महीने में सीखा है। कभी-कभी मैं भी नहीं बता पाता हूं कि मैंने कैसे सीखा। बस आ गया ये करते करते।”

अमिताभ और बाकी अभिनेताओं द्वारा वीडियो शेयर किए जाने की बात पर उन्होंने कहा, “पहली बात तो ये कि मुझे यकीन ही नहीं हो रहा है। क्योंकि वह इतने बड़े सेलिब्रिटी हैं कि हम किसी तीसरे या चौथे के घर जाकर उनके वीडियो देखते थे।”

उन्होंने कहा, “हम उनकी तरह करने की कोशिश करते थे। मैं अमिताभ सर को शुक्रिया कहना चाहता हूं और कहना चाहता हूं कि शुक्रिया मेरा वीडियो शेयर करने और उस पर कमेंट करने के लिए।”

युवराज ने बताया कि वह पहले तो बस यूं ही छत पर जाकर वीडियो बनाया करते थे। लेकिन जब वह अच्छा करने लगे तो उन्होंने इसे टिक टॉक पर अपलोड करना शुरू कर दिया।

 

प्रादेशिक

बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस का फंदे से लटकता मिला शव, वाट्सएप पर लगाया था ऐसा स्टेटस

Published

on

Loading

भागलपुर। बिहार के भागलपुर में भोजपुरी एक्ट्रेस अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई मरने से पहले अमृता पांडे ने अपने व्हाट्सएप स्टेटस पर लिखा है कि दो नाव पर सवार है उसकी जिंदगी…हमने अपनी नाव डूबा कर उसकी राह को आसान कर दिया। अमृता के इस स्टेटस से कयास लगाए जा रहे हैं कि उन्होंने सुसाइड किया है। हालांकि पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी बोलने से बच रही है। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के असली कारणों का पता चलेगा।

परिवार वालों ने बताया कि करीब 3.30 बजे अमृता की बहन उसके कमरे में गई। वहां वह फंदे से लटकी हुई थी। आनन फानन में उसके फंदे से चाकू से काट​कर तत्काल परिवार वाले स्थानीय निजी अस्पताल ले गए, लेकिन वहां उसे मृत बता दिया गया। परिजनों ने बताया कि शुक्रवार की रात उन लोगों ने काफी मस्ती की थी। फिर अचानक से क्या हुआ। किसी को समझ नहीं आ रहा। परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अब तक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं।

अमृता ने मशहूर भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव समेत कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया है. साथ ही कई सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया है। बहन के मुताबिक, अमृता कैरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। अमृता भोजपुरी फिल्मों के अलावा कुछ वेब सीरीज में काम में रही थी. हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरीज प्रतिशोध का पहला भाग रीलिज हुआ है।

Continue Reading

Trending