Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

नेहरू पर टिप्पणी करना इस एक्ट्रेस को पड़ा भारी, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Published

on

Loading

नई दिल्ली। एक्ट्रेस पायल रोहतगी को देश के पहले प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू पर टिप्पणी करना महंगा पड़ गया। राजस्थान की बूंदी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के अनुसार पायल को अहमदाबाद से गिरफ्तार किया गया है। इस बात की पुष्टि खुद पायल रोहतगी और बूंदी पुलिस ने की है।

बूंदी एसपी ममता गुप्ता ने बताया, “पायल रोहतगी को गिरफ्तार कर बूंदी लाया जा रहा है। पायल रोहतगी ने पूर्व प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु पर टिप्पणी की थी। जिसके बाद उनके खिलाफ आईटी एक्ट की धारा 66, 67 में मुकदमा दर्ज किया गया है।” जानकारी के मुताबिक ये मुकदमा बूंदी के सदर थाने में दर्ज हुआ है।

पायल रोहतगी द्वारा किए गए ट्वीट की बात करें तो उन्होंने लिखा, “मुझे मोती लाल नेहरू पर बनाए गए एक वीडियो के लिए राजस्थान पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया है। वीडियो में दी गई जानकारी मैंने गूगल से निकाली थी। क्या अभिव्यक्ति की आजादी एक मजाक है?” पायल ने अपने इस वीडियो में पीएमओ इंडिया और गृह मंत्रालय को भी टैग किया है।

बता दें कि सोशल मीडिया पर 21 सितंबर 2019 को पायल रोहतगी की ओर से वीडियो और पोस्ट डाली गई थी। जिसमें पूर्व स्वतंत्रता सेनानी मोतीलाल नेहरू और पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू व इंदिरा गांधी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। पायल रोहतगी के खिलाफ समाजसेवी और यूथ कांग्रेस नेता चर्मेश शर्मा ने शिकायत दर्ज कराई थी।

शिकायतकर्ता चर्मेश शर्मा का आरोप है कि पोस्ट में पूर्व पीएम लाल बहादुर शास्त्री की मृत्यु को लेकर भी ऐसी बातें लिखी गईं हैं, जिससे भारत के विदेश संबंध प्रभावित हो सकते हैं। उन्होंने कहा कि ये पोस्ट धार्मिक भावनाओं को आहत करने वाली है। साथ ही राष्ट्रीय एकता और अखंडता के भी विपरीत है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending