Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

प्रादेशिक

महाराष्ट्रः बीजेपी सांसद का दावा, संपर्क में हैं 45 विधायक

Published

on

Loading

नई दिल्ली। महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) और शिवसेना के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर टकरार बढ़ती चली जा रही है।

इस बीच बीजेपी सांसद संजय काकडे ने बड़ा दावा किया है। काकड़े का कहना है कि शिवसेना के करीब 45 विधायक भाजपा के संपर्क में हैं, जो उनके साथ मिलकर सरकार बनाना चाहते हैं।

बीजेपी के राज्यसभा सांसद ने कहा कि शिवसेना के 56 में से 45 विधायक भाजपा के साथ सरकार बनाना चाहते हैं, वह लगातार कॉल कर रहे हैं और कह रहे हैं कि सरकार में उन्हें भी शामिल किया जाए।

उन्होंने कहा कि शिवसेना के अब्दुल सत्तार विपक्ष में बैठने की बात कर रहे हैं, वो पहले कांग्रेस में थे इसलिए उन्हें ये आदत है। आज के समय में शिवसेना के सभी मंत्रियों को सत्ता में रहने की आदत है। ये तय है कि देवेंद्र फडणवीस ही CM होंगे. उन्होंने कहा कि इस बात पर उद्धव ठाकरे भी सहमत होंगे।

बीजेपी सांसद ने कहा कि कांग्रेस-शिवसेना पहले ही कह चुके हैं कि वो विपक्ष में बैठेंगे। हम कभी भी कांग्रेस और एनसीपी के साथ नहीं जाएंगे।

सांसद का दावा है कि विधायकों द्वारा लगातार कहा जा रहा है कि आप कुछ भी करिए, लेकिन हमें सरकार का हिस्सा बनाइए। हालांकि, बाद में जब संजय काकडे ने कहा कि ये सभी 45 विधायक एक ही बात कर रहे हैं कि शिवसेना और भाजपा की सरकार बनाएं।

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद में घर से मिले मां-बेटे के शव मिलने से सनसनी, कैश और गहने गायब

Published

on

Loading

गाजियाबाद। गाजियाबाद आज डबल मर्डर से दहल गया। यहां लोनी बॉर्डर थाना क्षेत्र के गुलाब वाटिका कालोनी के एक घर से मां-बेटे की लाशें मिली हैं, जो बेड पर खून से सनी हालत में पड़ी थीं। वहीं जांच में पता चला कि घर में रखने गहने और कैश गायब हैं। यशोदा के पति हरि नारायण की 10 साल पहले मौत हो चुकी थी। बेटा बिजेंदर दिव्यांग था।

घटना मकान की दूसरी मंजिल पर हुई है। बाकी परिवार तीसरी मंजिल पर सो रहा था। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। मृतक यशोदा देवी पत्नी हरि नारायण, परिवार के साथ रहती थीं।

यशोदा के पति की करीब 10 साल पहले मौत हो चुकी है। यशोदा का बेटा बिजेंदर दिव्यांग था। मकान की तीसरी मंजिल पर बिजेंद्र का भाई धर्मेंद्र अपनी पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है। सुबह यशोदा और उसके बेटे बिजेंद्र का शव कमरे में बेड के ऊपर मिला।

दोनों लहूलूहान पड़े थे। धर्मेंद्र के बच्चे जब नीचे आए तो उन्हें घटना का पता चला। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को घटना की सूचना दी। परिवार का आरोप है कि हत्यारे घर में घुसे और यशोदा और बिजेंद्र की हत्या कर दी।

Continue Reading

Trending