Connect with us
https://www.aajkikhabar.com/wp-content/uploads/2020/12/Digital-Strip-Ad-1.jpg

मनोरंजन

दबंग 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, दमदार एक्शन करते दिखे सलमान खान

Published

on

Loading

मुंबई। सलमान खान की मोस्ट अवेटेड फिल्म दबंग 3 का ट्रेलर बुधवार शाम को रिलीज कर दिया गया। फिल्म के ट्रेलर का फैंस काफी समय से इंतजार कर रहे थे।

फैंस दबंग 3 के ट्रेलर को अपने लिए दिवाली का तोहफा मान रहे हैं। ट्रेलर में सलमान खान एक बार फिर दमदार चुलबुल पांडेय के रोल में नजर आ रहे हैं।

वहीं सोनाक्षी सिन्हा बाकी दोनों फिल्मों की तरह ही उनकी पत्नी का किरदार निभाते नजर आएंगी। इन दोनों के अलावा संजय मांजरेकर की बेटी साई मांजरेकर इस फिल्म से अपना डेब्यू करने जा रही हैं।

साई इस फिल्म में अहम किरदार निभाती नजर आएंगी। फिल्म के डायलॉग्स और एक्शन इंप्रेसिव लग रहे हैं। ट्रेलर देखने के बाद भाईजान के फैंस की उत्सुक्ता काफी बढ़ गई है।

फैंस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। आपको बता दें कि इस फिल्म की कहानी सलमान खान ने लिखी है वहीं सलमान इस बार एक्टिंग के साथ ही पथकथा लेखन में भी अपना हाथ आजमा रहे हैं।

फिल्म का स्क्रीन्प्ले सलमान खान, प्रभुदेवा, दिलीप शुक्ला और आलोक उपाध्याय ने लिखा है। वहीं, दबंग और दबंग 2 की तरह साजिद-वाजिद की जोड़ी ने फिल्म को अपने संगीत से सजाया है।

मनोरंजन

धर्मेंद्र को आधी रात हुआ अफसोस, लिखा- काश मां-बाप को और वक्त दिया होता

Published

on

Loading

मुंबई। बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर और ही-मैन धर्मेंद्र सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह अक्सर अपनी तस्वीरें और थॉट्स इंस्टाग्राम, फेसबुक और ट्विटर पर शेयर करते रहते हैं। अब धर्मेंद्र ने अपने पिता के साथ वाली एक फोटो पोस्ट की है और इसके साथ ही अपने दिल में उठ रही टीस के बारे में बताया।

तस्वीर में वो, उनके पिता और सनी देओल नजर आ रहे हैं। तस्वीर में पिता किशन सिंह छड़ी पकड़े हुए कुर्सी पर बैठे हुए हैं और उनके दोनों ओर धर्मेंद्र और सनी बैठे हैं। तस्वीर के साथ धर्मेंद्र ने लिखा काश! मां बाप को और वक्त दिया होता! एक्टर ने इंस्टाग्राम पर कैप्शन के साथ एक तस्वीर भी शेयर की: “दोस्तों, आपकी शुभकामनाओं और उनके आशीर्वाद से मैं अपनी खेती बाड़ी में बिजी हो गया।

आप सभी को प्यार… यह प्यारा ट्रैक्टर राजकोट के एक प्यारे फैन और दोस्त की ओर से गिफ्ट है… इस साल आप मुझे श्रीराम राघवन की एक खूबसूरत फिल्म इक्कीस में देखेंगे। बॉलीवुड के “ही-मैन” के नाम से मशहूर धर्मेंद्र ने छह दशक से ज्यादा लंबे करियर में 300 से ज्यादा फिल्मों में काम किया है। उन्हें पिछली बार शाहिद कपूर और कृति सैनन-स्टारर ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ में देखा गया था। एक्टर जल्द ही श्रीराम राघवन की फिल्म ‘इक्कीस’ में दिखाई देंगे, जिसमें अगस्त्य नंदा भी हैं।

Continue Reading

Trending